Move to Jagran APP

एक साल तक सड़क न बनने पर बीच बाजार धरने पर बैठे लोग, सीवर लाइन बिछाने के लिए खोदी थी रोड

शुक्रवार को मंडी चौक चौराहे पर क्षेत्रीय पार्षद अनुभव मेहरोत्रा व लोगों ने सड़क निर्माण को लेकर धरना दिया। तीन महीने पहले सीवर लाइन डालने के बाद सड़क बनाने की सुध नहीं ली गई। त्योहारी सीजन में बीच बाजार लोगों को गड्ढों से गुजरना पड़ रहा है।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 04:19 PM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 04:19 PM (IST)
एक साल तक सड़क न बनने पर बीच बाजार धरने पर बैठे लोग, सीवर लाइन बिछाने के लिए खोदी थी रोड
सड़क न बनने पर बीच बाजार धरने पर बैठे लोग

मुरादाबाद, जेएनएन। शुक्रवार को मंडी चौक चौराहे पर क्षेत्रीय पार्षद अनुभव मेहरोत्रा व लोगों ने सड़क निर्माण को लेकर धरना दिया। तीन महीने पहले सीवर लाइन डालने के बाद सड़क बनाने की सुध नहीं ली गई। जल निगम और एलएनटी की लापरवाही से त्योहारी सीजन में बीच बाजार लोगों को गड्ढों से गुजरना पड़ रहा है। कारोबार भी चौपट होने से लोगों का गुस्सा भड़क गया। एक घंटे से धरना देकर मंडी चौक चौराहे पर बैठे हैं। लेकिन, न तो जल निगम का कोई अधिकारी पहुंचा और न नगर निगम ने मौके पर जाकर देखा। मंडी चौक चौराहे से गलशहीद चौराहे तक 500 मीटर सड़क सीवर लाइन डालने से गहरे गड्ढों में तब्दील है। यह सड़क एक साल पहले ही करीब 40 लाख रुपये की लागत से बनी थी। जनता के पैसे की बर्बादी की गई। जब सीवर लाइन डाली जानी थी तो यह सड़क नहीं बननी चाहिए थी। बनने के बाद तीन महीने पहले फिर खोद कर डालने से लोग परेशान हैं। पार्षद अनुभव मेहरोत्रा का कहना है कि सीवर लाइन डालने के 10 दिन बाद सड़क बनाने का आश्वासन दिया गया था। लेकिन, अभी तक नहीं बनी नगर निगम अफसरों को भी कई बार बताया जा चुका है। धरने में कौशल रस्तोगी, पुनीत रस्तोगी, फतेह मोहम्मद, शहजाद, वसीम, मुहम्मद आजम, गिरधारी सिंह, सुभान, राशिद, सत्यवीर, पुनीत कुमार समेत अन्य लोग मौजूद थे। 

loksabha election banner

सीवर लाइन डालने से पीतल, सर्राफा कारोबार चौपट

मंडी चौक से गर्ल सईद और अमरोहा गेट तक सीवर लाइन डालने से पीतल कारोबार, सर्राफा चौपट हो रहा है। पहले लॉकडाउन के कारण कारोबारी झटका लगा। अब यह सड़क ग्राहकों को आने से रोक रही है। इसी वजह से पीतल स्टील के बर्तन पूरे देश भर में ऑर्डर पर जाते हैं। सर्राफा बाजार भी होने से सहालग के दिनों में यह गड्ढे मुसीबत बने हैं।

क्या बोले अधिकारी  

जल निगम और एलएनटी के पदाधिकारियों को बुलाकर उन्हें चेतावनी दी गई है दो दिन के अंदर सड़क निर्माण शुरू करने के निर्देश दिए गए हैं।-एसपी केसरी, मुख्य अभियंता 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.