Move to Jagran APP

सम्भल में भाकियू के धरने पर पहुंचे नोडल अधिकारी, चकबंदी समस्याओं को लेकर दिए सख्त निर्देश Sambhal News

कस्बा धनारी पर विवादित जमीन और चकबंदी में फंसे किसानों की जमीन कई बरसों से नहीं मिलने के चलते भारतीय किसान यूनियन के द्वारा धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। अपने दौरे के दूसरे दिन नोडल अधिकारी बी राम शास्त्री धरना स्थल पर पहुंचे।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 12:12 PM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 12:12 PM (IST)
सम्भल में भाकियू के धरने पर पहुंचे नोडल अधिकारी

सम्भल, जेएनएन। किसानों की प्रमुख समस्याओं और चकबंदी में एक गांव के किसानों की जमीन दबंगों द्वारा कब्जाए जाने की शिकायत को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने नोडल अधिकारी उनके धरना स्थल पर पहुंचे, जहां उन्होंने किसानों से बातचीत करते हुए उनकी समस्याओं के समाधान की बात कही।

loksabha election banner

कस्बा धनारी पर विवादित जमीन और चकबंदी में फंसे किसानों की जमीन कई बरसों से नहीं मिलने के चलते भारतीय किसान यूनियन के द्वारा धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। अपने दौरे के दूसरे दिन नोडल अधिकारी बी राम शास्त्री धरना स्थल पर पहुंचे और उन्होंने भाकियू कार्यकर्ताओं से बातचीत की। जहां उन्होंने बताया कि ग्राम उदरनपुर अजमत नगर में असरदार किसानों ने गरीबों की जमीन को चकबंदी की सांठगांठ से पैमाइश करा कर अवैध कब्जा कर रखा है, जिसे कब्जा मुक्त कराया जाए और गरीब किसानों को जमीन दिलाई जाए इस शिकायत पर नोडल अधिकारी ने एसडीएम और चकबंदी अधिकारी को सभी किसानों को उनकी जमीन दिलाने के लिए निर्देशित किया और चेतावनी दी कि अगर जिन किसानों को जमीन नहीं मिली है, उनका समाधान नहीं हुआ तो तत्काल कार्रवाई की जाएगी। इस अवसर पर एसडीएम प्रेमचंद यादव, थानाध्यक्ष धनारी धीरेंद्र गंगवार और चकबंदी के अधिकारीगण मौजूद रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.