Move to Jagran APP

मुरादाबाद में महानगर की सरकार ने ली शपथ, जितिन प्रसाद बोले- अब ट्रिपल इंजन की सरकार से विकास को देंगे रफ्तार

वार्ड 54 की पार्षद शीरी गुल ने शपथ लेने के साथ पार्षद एकता की नारेबाजी की तो साथ खड़े भाजपा पार्षदों ने भारत माता की जय के नारे लगाए। शपथ के बाद प्रभारी मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि अब ट्रिपल इंजन की सरकार बनी है।

By Nitesh SrivastavaEdited By: Nitesh SrivastavaPublished: Fri, 26 May 2023 11:59 AM (IST)Updated: Fri, 26 May 2023 11:59 AM (IST)
मुरादाबाद में महानगर की सरकार ने ली शपथ, जितिन प्रसाद बोले- अब ट्रिपल इंजन की सरकार से विकास को देंगे रफ्तार
मुरादाबाद में महानगर की सरकार ने ली शपथ

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद : पंचायत भवन सभागार में नगर निगम महापौर और पार्षदों का शपथ ग्रहण समारोह हुआ। मंडलायुक्त आञ्जनेय कुमार सिंह ने शपथ ग्रहण दिलाई। तीन पार्षदों के नहीं आने के कारण केवल 67 पार्षदों ने शपथ ली।

loksabha election banner

शपथ ग्रहण समारोह में स्वागत के दौरान पार्षद शीरी गुल उर्दू में शपथ कराए जाने की मांग को लेकर मंच पर पहुंच गईं। कार्यक्रम को बाधित करने का प्रयास किया। हालांकि बाद में अधिकारियों ने समझा बुझाकर शांत कराया। शपथ से पूर्व शंखनाद हुआ। शपथ के साथ ही भारत माता और जयश्री राम के नारे लगे।

महापौर विनोद अग्रवाल ने पहले वार्ड एक से वार्ड 25 तक के पार्षदों को शपथ दिलाई। इसके बाद वार्ड 26 से 45 तक और फिर वार्ड 46 से 65 तक और फिर वार्ड 66 से 70 तक के पार्षदों को शपथ दिलाई।

शीरी गुल ने किया हंगामा

वार्ड 54 की पार्षद शीरी गुल ने शपथ लेने के साथ पार्षद एकता की नारेबाजी की, तो साथ खड़े भाजपा पार्षदों ने भारत माता की जय के नारे लगाए। शपथ के बाद प्रभारी मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि अब ट्रिपल इंजन की सरकार बनी है। अब विकास के कार्यों को तेजी से आगे बढ़ाएंगे। सभी का कर्तव्य ही कि मुरादाबाद के विकास में सहयोग करें।

सरकार के साथ मिलकर विकास कार्यों को।आगे बढ़ा जायेगा, ताकि एक एक गली और एक एक घर तक विकास पहुंचे। प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि मुरादाबाद की विकास हमारी आवश्यकता और प्राथमिकता भी है। हमें सभी साथ लेकर चलना है।

लोकतंत्र की खूबसूरती है कि ज्यादा वोट पाने वाला जीतता है। इसका मतलब यह नहीं है की बाकी की जिम्मेदारी खत्म हो जाती है। सरकार सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के साथ कार्य करेंगे। किसी भी योजना से कोई वंचित नहीं रहेगा। किसी के साथ भेदभाव नही होगा।

महापौर विनोद अग्रवाल ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि ट्रिपल इंजन की सरकार विकास का नया आयाम स्थापित करेगी। महानगर देश के अग्रणी शहरों में शामिल करना है। हम सभी को साथ मिलकर कार्य करना है।

ये रहे उपस्थित

कार्यक्रम के दौरान मंच पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी, लोक निर्माण एवं प्रभारी मंत्री जितिन प्रसाद, कृषि राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख, नगर विधायक रितेश गुप्ता, एमएलसी डा. जयपाल सिंह व्यस्त, सत्यपाल सिंह सैनी, जिला पंचायत अध्यक्ष शेफाली सिंह, महानगर अध्यक्ष धर्मेंद्र नाथ मिश्रा, जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह, डा.विशेष गुप्ता, मंडलायुक्त आञ्जनेय कुमार सिंह, डीआईजी शलभ माथुर, एसएसपी हेमराज मीणा, सीडीओ, एमडीए वीसी आदि उपस्थित रहे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.