Move to Jagran APP

Rampur Loksabha By-election Result: भाजपा की जीत पर नवेद मियां बोले, अब आजम परिवार का राजनीतिक पतन शुरू

लोकसभा उपचुनाव परिणाम के बाद पूर्व मंत्री नवेद मियां ने मीडिया को जारी बयान में कहा है कि घनश्याम लोधी अच्छे इंसान हैं। उनके सांसद बनने से जिले के विकास को गति मिलेगी। भाईचारे का माहौल कायम होगा। उन्होंने मतदाताओं के फैसले को सोच समझकर लिया सराहनीय निर्णय बताया।

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2022 04:07 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2022 04:07 PM (IST)
Rampur Loksabha By-election Result: भाजपा की जीत पर नवेद मियां बोले, अब आजम परिवार का राजनीतिक पतन शुरू
पूर्व मंत्री नवेद मियां और सपा नेता आजम खां।

रामपुर, जागरण संवाददाता। पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खां उर्फ नवेद मियां ने घनश्याम लोधी की जीत पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने जिले के मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए नवनिर्वाचित सांसद को बधाई दी है।साथ ही उन्‍होंने आजम खां पर निशाना भी साधा। कहा कि अब आजम खां और उनके परिवार को बार-बार हार ही मिलेगी।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें:- रामपुर में मिली हार पर आजम खां बोले, मुसलमानों से इतनी नफरत तो छीन लिया जाए वोट देने का अधिकार

लोकसभा उपचुनाव परिणाम के बाद पूर्व मंत्री नवेद मियां ने मीडिया को जारी बयान में कहा है कि घनश्याम लोधी अच्छे इंसान हैं। उनके सांसद बनने से जिले के विकास को गति मिलेगी। भाईचारे का माहौल कायम होगा। उन्होंने मतदाताओं के फैसले को सोच समझकर लिया सराहनीय निर्णय बताया। कहा कि आजम खां द्वारा लगातार ऐसी तकरीरें की जा रही थीं, जिससे समाज में बंटवारा हो और सांप्रदायिक माहौल बनाकर चुनाव जीता जा सके, लेकिन हिंदू, मुस्लिम और सिखों ने एकजुट होकर घनश्याम लोधी के पक्ष में मतदान किया, जिसकी वजह से आसिम राजा की हार हुई। नवेद मियां ने आगे कहा कि आजम ने इस चुनाव में जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया, उससे भी लोगों में सपा प्रत्याशी के प्रति नाराजगी पैदा हुई। अब यह साबित हो गया कि अवाम अपने फैसले खुद लेने में सक्षम है। अब आजम और उनके परिवार का राजनीतिक पतन आरंभ हो गया है। उन्होंने सपा प्रत्याशी की शिकस्त के लिए संघर्ष करने वाली टीम नूर महल का भी शुक्रिया अदा किया है।

यह भी पढ़ें:- Rampur Lok Sabha By-election Result 2022: रामपुर फतह में केंद्रीय मंत्री मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने निभाई बड़ी भूमिका

पूर्व विधायक ने दी जीत की बधाई : पूर्व विधायक अली युसूफ अली ने लोकसभा उपचुनाव रामपुर से सांसद निर्वाचित होने पर भाजपा प्रत्याशी घनश्याम सिंह लोधी जी को बधाई दी है। उन्होंने अपने आवास विकास कालोनी स्थित कैंप कार्यालय पर कहा कि सच्चाई की जीत हुई है। हमें सभी समाज के लोगों ने वोट दिया और भाजपा को यहां से जीता कर एक नई मिसाल पेश की है। रामपुर के मतदाता बधाई के पात्र हैं, जिन्होंने भाजपा को यहां से जीता कर एक नई मिसाल पेश की है। जिला की गंगा जमुना तहजीब को कायम रखा और जात पात से उठकर लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को सांसद को चुना। अब रामपुर जिले में विकास की गंगा बहेगी। हर तरफ विकास होगा।

कुरैशी बिरादरी में जश्न का माहौल, मिठाई बांटी : भाजपा प्रत्याशी घनश्याम सिंह लोधी की उपचुनाव में जीत पर कुरैशी बिरादरी में जश्न का माहौल हैं। चौधरी जावेद कुरैशी ने भाजपा प्रत्याशी की जीत पर एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी।इस मौके पर जावेद कुरैशी ने कहा कि भाजपा का हव्वा दिखाकर मुसलमानों को ठगने वाली समाजवादी पार्टी के दिन अब रामपुर से लद चुके हैं। सपा का गढ़ कहलाए जाने वाला रामपुर अब भाजपा का गढ़ कहलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कुरैशी बिरादरी के अलावा रामपुर से बड़ी संख्या में मुस्लिमों ने इस बार उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी घनश्याम सिंह लोधी को वोट देकर बड़ी जीत दिलाई है। आगे कहा कि मुसलमानों का रूझान अब भाजपा की ओर है। क्योंकि मुस्लिमों को मालूम हो चुका हैं कि भाजपा उनकी दुश्मन नहीं बल्कि उनकी हमदर्द पार्टी हैं। इसी बात को समझाने का चुनाव में प्रयास किया गया और हम कामयाब भी हुए। उन्होंने कहा कि आगामी पालिका चुनाव व इसके बाद आम लोक सभा चुनाव में मुसलमान खुलकर भाजपा का साथ देता हुआ नज़र आएगा। इस मौके पर ताहिर कुरैशी, इब्ने हसन कुरैशी, चैधरी उबैद कुरैशी, सभासद चैधरी नवेद कुरैशी, इस्लाम कुरैशी, अब्दुल्ला कुरैशी, तालिब कुरैशी आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.