जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। Moradabad Crime News : मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा में एक युवक की घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या करने के लिए बाइक से दो बदमाश आए थे। वारदात के बाद दोनों भाग निकले। घटना के बाद परिवार वालों और लोगों ने काशीपुर बार्डर में शव रखकर प्रदर्शन किया।

गुस्साए लोगों ने मुरादाबाद-काशीपुर हाईवे किया जाम

गुस्साए लोगों ने मुरादाबाद काशीपुर हाईवे पर जाम लगा दिया। साथ ही हत्यारोपितों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जोरदार प्रदर्शन किया। सूचना मिलने पर सीओ के साथ ही एसएसपी हेमराज मीना मौके पर पहुंचे और हत्यारोपितों को जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया।

फाइनेंस का काम करता था युवक

मुरादाबाद जनपद के ठाकुरद्वारा के मुहल्ला शांति नगर निवासी विशाल वाल्मीकी उर्फ एकोन रायकोटी फाइनेंस का काम करता था। उसके पिता मुकेश वाल्मीकी भाजपा समर्थित नेता है। रविवार सुबह अपने दोस्त के साथ विशाल घर के बाहर टल रहा था। उसी दौरान एक युवक लाल टीशर्ट पहने हुए पीछे से आया और पीठ पर गोली मार दी।

बदमाशों ने युवक के पीठ पर गोली मारी

घटना सुबह साढ़े 11 बजे की है। गंभीर रूप से घायल युवक को काशीपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। डाक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद काशीपुर मुरादाबाद बार्डर की काशीपुर चुंगी के पास शव रखकर गुस्साए लोगों ने जाम लगा दिया।

हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं

मौके पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी विजेंद्र सिंह,सीओ अर्पित कपूर के पहुंचकर समझाने का प्रयास किया, लेकिन रास्ता खोलने को लोग तैयार नहीं हुए। सूचना मिलने पर मौके पर एसएसपी हेमराज मीना, एसपी यातायात अशोक कुमार सिंह रवाना हुए हैं। सीओ अर्पित कपूर ने बताया कि गोली मारने का सीसीटीवी फुटेज मिला है। आरोपित की शिनाख्त के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। हत्या के पीछे क्या कारण है, अभी स्पष्ट नहीं हैं।

Edited By: Samanvay Pandey

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट