Move to Jagran APP

Moradabad weather : बूंदाबांदी से नीचे खिसका तापमान, गर्मी से राहत, कल भी हो सकती है बारिश

गुरुवार को बूंदाबांदी ने ठंड का अहसास करा दिया है। चार दिनों में एक दिन पूर्व बारिश रुकी थी। लेकिन फिर गुरुवार को बारिश शुरू हो गई है। लोग भींगते हुए अपने गंतव्य को गए। तापमान भी गिरकर 27 डिग्री के आसपास आ गया है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 22 Jul 2021 01:52 PM (IST)Updated: Thu, 22 Jul 2021 01:52 PM (IST)
Moradabad weather : बूंदाबांदी से नीचे खिसका तापमान, गर्मी से राहत, कल भी हो सकती है बारिश
तापमान भी गिरकर 27 डिग्री के आसपास आ गया है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। गुरुवार को बूंदाबांदी ने ठंड का अहसास करा दिया है। चार दिनों में एक दिन पूर्व बारिश रुकी थी। लेकिन, फिर गुरुवार को बारिश शुरू हो गई है। लोग भींगते हुए अपने गंतव्य को गए। तापमान भी गिरकर 27 डिग्री के आसपास आ गया है। इससे उमस कम होने से राहत मिली।

loksabha election banner

एक महीने बाद मानसून की मजबूती ने सभी को राहत दी है। बूंदाबांदी से शहर में कीचड़ पसरा तो कई मुहल्लों में सड़कें नहीं बनने से जलभराव हो गया। बारिश होने से मुरझाए पौधों में भी जान आ गई। हल्की बारिश बच्चों ने घर की छत व सड़कों पर भीगकर आनंद लिया। छप छई छप करके बच्चों ने बारिश का आनंद लिया। बारिश के कारण निचले क्षेत्रों में जलभराव हो गया। रामगंगा विहार के ए ब्लाक में सड़कों पर पानी भर गया। नालियों की सफाई न होने से वे उफना गईं। हाल ही में सीवर लाइन डालने के बाद सड़क बनी है। यहां की सड़क धंस गई हैं। जीएमडी रोड पर भी जलभराव से बाजार में ग्राहकों को दिक्कते हुईं। बुद्ध बाजार, जेल रोड समेत कई जगह जलभराव हो गया। सड़कों के गड्ढों से वाहन सवारों को मुश्किल हुई। पानी भरा होने से सड़कों के गड्ढे और चौड़े हो गए। इनमें कहीं-कहीं मिट्टी डाली गई लेकिन, बारिश में यह कीचड़ बन गई। इससे रपटन होने से राहगीर फिसले। मौसम विशेषज्ञों के अनुसार दो दिन और बारिश होने की संभावना है। बूंदाबांदी में नगर निगम को भी ट्रैक्टर ट्राली पर कूड़ा ढंककर ले जाना पड़ा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.