Move to Jagran APP

मुरादाबाद के सपा सांसद डा.एसटी हसन का बेतुका बयान, बोले-शरीयत में दखलअंदाजी करने से आ रहीं आफतें

Moradabad MP Dr ST Hasan Statement News मैं समझता हूं हर व्यक्ति को अपनी पीठ थपथपाने का हक हैलेकिन भाजपा सरकार के सात सालों में जनता का जो हश्र हुआ हैवह किसी से छिपा नहीं है। जिस तरह से नाइंसाफी हुई यह भी सभी जानते हैं।

By Ravi MishraEdited By: Published: Wed, 02 Jun 2021 06:30 PM (IST)Updated: Wed, 02 Jun 2021 10:38 PM (IST)
मुरादाबाद के सपा सांसद डा. एसटी हसन का बेतुका बयान बोले-शरीयत में दखलअंदाजी करने से आ रहीं आफतें

मुरादाबाद, जेएनएन। Moradabad MP Dr ST Hasan Statement Newsमैं समझता हूं हर व्यक्ति को अपनी पीठ थपथपाने का हक है,लेकिन भाजपा सरकार के सात सालों में जनता का जो हश्र हुआ है,वह किसी से छिपा नहीं है।जिस तरह से नाइंसाफी हुई यह भी सभी जानते हैं।

loksabha election banner

शरीयत में दखलअंदाजी करके तीन तलाक पर कानून बना दिया। दुनिया के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश में ऐसा कानून बना दिया जिसमें मुसलमानों को नागरिकता नहीं मिल सकती।बाकी सभी धर्मों के लोगों को मिल सकती है।इन्हीं सब नाइंसाफियों की वजह से आसमानी आफत आई है।हम सब धार्मिक हैं।यह सभी मानते हैं कि दुनिया चलाने वाला ऊपर वाला है।जब जमीन वाले इंसाफ नहीं करते हैं तो ऊपर वाला करता है।

उन्होंने अपने आवास पर मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा हमारे देश में कोरोना से गरीब आदमी का बुरा हश्र हुआ है।एक वक्त की रोटी मिलना लोगों के लिए मुश्किल है। 21 वीं सदी के भारत में आक्सीजन की कमी से हजारों लोगों की माैत हो गई। एक व्यक्ति आक्सीजन सिलिंडर लेकर जा रहा है। दूसरा उसका छीनकर ले जाता है।महामारी में लोगों के इलाज की ठीक से व्यवस्था नहीं हो पाई।जानकारी के अभाव में अपनों ने ही लाशों की बेकद्री कर दी।

नदियों में लाशों को बहा दिया गया है। लोगों की नौकरियां चली गईं। कारोबार बंद होने की वजह से लोगों को एक वक्त की रोटी के लिए संघर्ष करना पड़ा।सरकार के लोग सात साल पूरे होने पर हवाई बातें कर रहे हैं।सत्ता से जुड़े नेता जुमले बाजी करते हैं।कोरोना की वजह से जिसके घर का चिराग उजड़ा है, उसका दर्द जाकर पूछो। श्रमिकों को एक हजार रुपये महीना मदद करने की घोषणा हो गई।कितने लोगों को मिल पाया है।यह देखने की बात है।

सरकार इसी तरह से विशेष वर्ग को निशाना बनाकर काम करती रहेगी तो आसमानी आफतें आती रहेंगी। जुमलेबाजी करने के बजाए सरकार को सबके लिए काम करने की जरूरत है। आइसीयू बनने चाहिए। पहली लहर के बाद ही आक्सीजन प्लांट लगने चाहिए थे। लेकिन अब तक आक्सीजन प्लांटाें पर काम तेजी से नहीं हो रहा है।सरकार लोगों के जीवन बचाने के लिए काम करे।सांसद के बयान का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.