Move to Jagran APP

चयन‍ित दारोगा मारपीट प्रकरण : ब्लाक प्रमुख के बेटे सहित चार के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज

पुलिस के अनुसार पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के साथ ही सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। हालांक‍ि अभी मामले में क‍िसी भी आरोप‍ित को पकड़ा नहीं जा सका है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 04 Aug 2021 02:55 PM (IST)Updated: Wed, 04 Aug 2021 02:55 PM (IST)
सिविल लाइंस थाने में देर रात दर्ज किया गया मुकदमा।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के रामगंगा विहार में सोमवार रात बाइक सवार चार-पांच लोगों ने चयनित दारोगा के साथ मारपीट कर उसका सिर फोड़ दिया था। पुलिस ने इस मामले में देर रात चार आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की। वहीं आरोपितों में सम्भल जनपद के असमोली ब्लाक प्रमुख के बेटे के साथ ही एक दारोगा के बेटे का नाम शामिल है। सिविल लाइंस थाना पुलिस ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के साथ ही सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। हालांकि इस मामले में पुलिस ने अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है।

loksabha election banner

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के पीएसी 23 वाहिनी कैंपस निवासी नितिन चौधरी ने बताया कि उनका एसआई भर्ती में चयन हो चुका है। उन्नाव पीटीसी से प्रशिक्षण भी पूरा कर लिया है। मामला कोर्ट में होने के कारण पोस्टिंग नहीं हुई । पीड़ित ने बताया कि सोमवार रात वह अपने दोस्त शोभित चौधरी निवासी हिमगिरी कालोनी के साथ स्कूटी से सामान लेने रामगंगा विहार गए था। वहां से लौटने के दौरान उनकी स्कूटी में स्टेडियम के पास ग्रिल रेस्तरां के सामने बुलेट सवार एक युवक ने टक्कर मार दी। इसके बाद कहासुनी हुई और बुलेट सवार युवक ने अपने साथियों को बुलाकर मारपीट की। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने सम्भल जनपद के असमोली ब्लाक प्रमुख के बेटे अनिकेत चौधरी,यूपी पुलिस में दारोगा के बेटे परविंदर के साथ ही अभय सिंह और आर्यन चौधरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की है। सिविल लाइंस थाना प्रभारी सहंसरवीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे,उनके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

मारपीट होती रही,पुलिस देखती रही तमाशा : इस मारपीट का इंटरनेट मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस की लैपर्ड बाइक के साथ ही एक पुलिस कर्मी दिखाई दे रहा है। वहीं पुलिस के सामने ही आरोपित चयनित दारोगा के साथ मारपीट कर रहे थे। इस दौरान पीड़ित के सिर पर धारदार चीज से हमला किया गया है। पीड़ित ने बताया कि उसने सिटी स्कैन कराया है, जिसमें सिर पर गंभीर चोट होने की बात सामने आई है। पुलिस को जल्द मेडिकल रिपोर्ट सौंपी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.