Move to Jagran APP

मुरादाबाद का पुलिसकर्मी सम्‍भल की मह‍िला को भेज रहा अश्‍लील मैसेज, एसएसपी ने द‍िए जांच के आदेश

Indecent Messages of Police Personnel पीड़ित पति ने बताया कि उसकी पत्नी को सिपाही मैसेज भेजकर परेशान करता है। जब उसे रोकने का प्रयास किया तो वह झूठे मुकदमे में जेल भेजने की धमकी दे रहा है। एसएसपी ने इस मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 06 Oct 2021 01:14 PM (IST)Updated: Wed, 06 Oct 2021 01:14 PM (IST)
मुरादाबाद का पुलिसकर्मी सम्‍भल की मह‍िला को भेज रहा अश्‍लील मैसेज, एसएसपी ने द‍िए जांच के आदेश
एसएसपी ने इस मामले की जांच आइटी सेल को करने के निर्देश दिए हैं।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Indecent Messages of Police Personnel : जनपद में तैनात एक सिपाही पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया है। पीड़ित पति ने बताया कि उसकी पत्नी को सिपाही मैसेज भेजकर परेशान करता है। जब उसे रोकने का प्रयास किया तो वह झूठे मुकदमे में जेल भेजने की धमकी दे रहा है। पीड़ित की शिकायत सुनने के बाद एसएसपी ने इस मामले की जांच आइटी सेल को करने के निर्देश दिए हैं।

loksabha election banner

सम्भल जनपद की चन्दौसी कोतवाली क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने एसएसपी से मिलकर उन्हें शिकायत पत्र दिया। पीड़ित ने आरोप लगाया कि अलीगढ़ निवासी एक सिपाही मुरादाबाद जनपद में तैनात है। सिपाही ने किसी तरह उसकी पत्नी का मोबाइल नंबर खोज लिया। इसके बाद आए दिन पत्नी को अश्लील मैसेज भेजने के साथ ही जबरन फोन करके बातचीत करता है। जब उसे समझाने का प्रयास किया तो वह झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहा है। पीड़ित की शिकायत सुनने के बाद एसएसपी बबलू कुमार ने इस मामले की जांच आइटी सेल को सौंप दी है। आइटी सेल की जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बदमाशों ने घर में घुसकर नकदी समेत एक लाख का माल लूटा : रामपुर के सैफनी में सशस्त्र बदमाशों ने एक मकान पर धावा बोलकर नकदी, जेवर समेत एक लाख रुपये का माल लूट लिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। सैफनी थाना क्षेत्र के ग्राम नया सागरपुर निवासी यासीन अपनी पत्नी कैसर जहां और छह वर्षीय बेटे के साथ कमरे में सोया हुआ था। रात ढाई बजे तीन नकाबपोश बदमाश दीवार फांदकर घर में घुस आए। आते ही बदमाशों ने यासीन को अपने कब्जे में लेकर उससे मैन गेट में लगे ताले की चाबी ली और मेन गेट खोल दिया। गृह स्वामी का कहना है कि बदमाशों ने उसे गन प्वाइंट पर लेकर बराबर में पड़े दुपट्टे से बांध दिया और लूटपाट करने लगे। इसी बीच यासीन की पत्नी कैसर जहां की भी आंख खुल गई। आरोप है कि बदमाशों ने घर में रखे 30 हजार रुपये की नकदी, चांदी की पाजेब, सोने के कुंडल लूट लिए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.