Move to Jagran APP

मेरठ में तैनात मुरादाबाद के पुलिस कर्मी की मौत, जांच में खराब पाए गए दोनों फेफड़े

Moradabad policeman dies मेरठ में तैनात उपनिरीक्षक मोहनलाल की मौत मुरादाबाद में हो गई। स्वजन की सूचना पर कटघर पुलिस ने शनिवार को शव का पोस्टमार्टम कराया। स्वजन के मुताबिक मोहनलाल फिलहाल मेरठ पुलिस लाइंस में तैनात थे।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 09 May 2021 09:30 AM (IST)Updated: Sun, 09 May 2021 09:30 AM (IST)
मेरठ में तैनात मुरादाबाद के पुलिस कर्मी की मौत, जांच में खराब पाए गए दोनों फेफड़े
स्वजन उन्हें साथ लेकर मुरादाबाद पहुंचे थे।

मुरादाबाद, जेएनएन। मेरठ में तैनात उपनिरीक्षक मोहनलाल की मौत शुक्रवार रात मुरादाबाद में हो गई। स्वजन की सूचना पर कटघर पुलिस ने शनिवार को शव का पोस्टमार्टम कराया। स्वजन के मुताबिक मोहनलाल फिलहाल मेरठ पुलिस लाइंस में तैनात थे। 25 अप्रैल को अचानक उनकी तबीयत ब‍िगड़ गई। उपचार के लिए उन्हें मेरठ अस्पताल में भर्ती कराया गया। छह मई तक मोहनलाल का इलाज मेरठ में चला। फिर स्वजन उन्हें साथ लेकर मुरादाबाद पहुंचे।

loksabha election banner

चिकित्सकों ने बताया कि मोहनलाल का फेफड़ा खराब हो चुका है। जरूरत आक्सीजन की है। अस्पताल में जगह न मिलने पर स्वजन ने घर पर ही उपचार शुरू कराया। शुक्रवार रात उपनिरीक्षक की मौत हो गई। स्वजन के मुताबिक मोहनलाल अपनी छोटी बेटी की शादी की तैयारी में जुटे थे। मई में ही बेटी की शादी होने वाली थी। मोहनलाल के चार पुत्र व दो बेटियां हैं। बड़े पुत्र व बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है। उनकी पत्नी की मौत पहले ही हो चुकी है। स्वजन ने कोरोना की जांच कराई है। अभी उन्हें रिपोर्ट नहीं मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.