Move to Jagran APP

निकाह प्रेमी से ही करूंगी, जबरदस्ती की तो अच्छा नहीं होगा, युवती की धमकी पर पुलिस थाने पहुंची प्रेम कहानी

Moradabad Love Story मुरादाबाद में एक प्रेम कहानी का फैसला पुलिस थाने में हुआ। युवती अपने प्रेमी के साथ ही निकाह करने पर अड़ी थी। परिवार वालों ने समझाया लेकिन बात नहीं बनी। युवती ने कह दिया निकाह करूंगी तो प्रेमी के साथ।

By Mohsin PashaEdited By: Samanvay PandeyPublished: Wed, 05 Oct 2022 12:55 PM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2022 12:55 PM (IST)
निकाह प्रेमी से ही करूंगी, जबरदस्ती की तो अच्छा नहीं होगा, युवती की धमकी पर पुलिस थाने पहुंची प्रेम कहानी
Moradabad Love Story : कई घंटे की पंचायत के बाद हुआ निकाह का फैसला

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। Moradabad Love Story : मुरादाबाद में एक प्रेम कहानी का फैसला पुलिस थाने में हुआ। युवती अपने प्रेमी के साथ ही निकाह करने पर अड़ी थी। परिवार वालों ने समझाया लेकिन बात नहीं बनी। युवती ने कह दिया, निकाह करूंगी तो प्रेमी के साथ। जबरदस्ती की तो अच्छा नहीं होगा। युवती की इस धमकी पर मामला पुलिस के पास पहुंचा। जहां पंचायत के बाद रजामंदी से निकाह कराने का फैसला हुआ।

loksabha election banner

एक महीने बाद दुबई से आकर निकाह करेगा युवक

पुलिस के सामने दोनों परिवार के लोग प्रेमी के साथ निकाह कराने के लिए राजी हो गए। लेकिन, लड़का दुबई में नौकरी करता है। इस पर तय यह हुआ कि वह एक महीने बाद युवक आकर प्रेमिका से निकाह करके उसे दुल्हन बनाकर अपने साथ विदा कराकर ले जाएगा।

प्रेमी से निकाह की जिद पर अड़ी लड़की

मुरादाबाद के थाना पाकबड़ा क्षेत्र के पल्लूपुरा मिलक गांव निवासी युवती का पड़ोसी जिले सम्भल की सीमा के थाना असमोली थाना क्षेत्र के गांव रतुपुर निवासी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सोमवार को युवती ने स्वजन से अपनी पंसद के युवक से निकाह कराने की जिद की।

किसी और से निकाह करने पर धमकाया

कहा है कि वह उससे प्रेम करती है। निकाह भी उसी से करेगी। किसी और से निकाह किया तो अच्छा नहीं होगा। ये बात सुनकर स्वजन हैरान थे। माता-पिता ने युवती को काफी डांट फटकार लगाई। लेकिन, वह अपना फैसला बदलने के लिए तैयार नहीं हुई। युवती गुस्से में आकर घर से थाने आ गयी।

दो घंटे तक पुलिस थाने में चली पंचायत

युवती ने पुलिस को पूरी घटना के बारे में बताया। पुलिस ने फोन करके युवती के स्वजन को थाने बुला लिया। उसके बाद युवक के स्वजन को बुलाया। युवक के स्वजन निकाह के नाम पर आनाकानी करने लगे। दो घंटे के बाद मुकदमे के डर से युवक स्वजन निकाह करने के लिए राजी हो गए।

युवक दुबई में करता है नौकरी

इसके बाद पंचायत में मामला सुलट गया। बताया जा रहा है कि युवक दुबई में नौकरी करता है। युवक के स्वजन ने जल्द ही उसे दुबई से बुलाकर प्रेमिका से निकाह कराने का वादा किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.