Move to Jagran APP

मुरादाबाद में वेल्‍डर की गला घोटकर हत्या, शव बक्से में किया बंद, प्रेमिका गिरफ्तार

murder in Moradabad महिला के पति और ग्राम प्रधान सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज। पोस्टमार्टम में हुई हत्या की पुष्टि। घर से प्रेमिका से मिलने के लिए आया था आरोपित।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 19 Sep 2020 09:23 PM (IST)Updated: Sat, 19 Sep 2020 09:23 PM (IST)
मुरादाबाद में वेल्‍डर की गला घोटकर हत्या, शव बक्से में किया बंद, प्रेमिका गिरफ्तार

मुरादाबाद, जेएनएन। कांठ मेे  तीन बच्चों की मां की आशिकी में एक युवक की जान चली गई। प्रेमिका से मिलने आए वेल्‍डर की गला घोटकर हत्या करने के बाद शव को बक्से में बंद कर दिया। युवक के पिता ने प्रेमिका के अलावा उसके पति, जेठ समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने वेल्‍डर की प्रेमिका काे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। आरोपित का जेठ गांव का प्रधान है।

loksabha election banner

थाना कांठ क्षेत्र के ग्राम मौढ़ा पट्टी के मिश्रीपुर रोड निवासी शमशाद अहमद का 24 वर्षीय पुत्र महबूब आलम गोवा में स्टील वेल्डिंग का काम करता था। 18 सितंबर की रात्रि लगभग डेढ़ बजे कांठ थाने से महबूब के स्वजनों को सूचना मिली कि उसका शव बक्से में बंद मिला है। महबूब के पिता एवं दो भाई थाना क्षेत्र के ग्राम पाठंगी में नरगिस पत्नी नौशाद के घर पहुंच गए, जहां उसका शव एक संदूक में बंद पाया गया। मृतक के स्वजनों के अनुसार युवक के बाएं हाथ एवं सर में चोट थी, जहां से खून निकल रहा था। उसका चेहरा फूला हुआ था। बताया कि मृतक के बैग में शराब, बीयर की बोतलें तथा उसकी चप्पल भी मौके पर मिली। उन्होंने महबूब की हत्या कर उसके शव को संदूक में बंद करने और सबूत नष्ट करने के प्रयास का भी आरोप लगाया गया।  पिता शमशाद ने नरगिस उसके जेठ शहजाद, देवर दिलशाद और पति नौशाद पर एक दिन पूर्व हत्या कर शव को बक्से में बंद करने के संबंध में मुकदमा दर्ज कराया है। प्रभारी निरीक्षक थाना कांठ अजय कुमार गौतम बताया कि महबूब के नरगिस से प्रेम संबंध थे। वह उससे मिलने के लिए आया था। इस दौरान घटना हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी गला घोटकर हत्या करने की पुष्टि हुई है। नरगिस को गिरफ्तार करके जेल भिजवा दिया है।

17 सितंबर को हुई थी भाई से बात चार अगस्त को घर से गोवा जाने के लिए निकला था। 16 सितंबर को वह जसोला (दिल्ली) निवासी अपने चाचा के घर रुक गया। 17 सितंबर को रात्रि लगभग आठ बजे महबूब की अपने बड़े भाई मुहम्मद आलम से फोन पर बात हुई तो बताया कि वह एक-दो दिन में घर वापस लौट आएगा। इसके बाद उसका फोन बंद हो गया।लाश पहुंचने की मातम छाया पोस्टमार्टम के बाद महबूब का शव घर वापस आने पर घर में मातम छा गया।

ग्राम मौढा पट्टी के आसपास के लोगों के अनुसार महबूब सभी से अच्छे संबंध थे। कथित प्रेमिका के आसपास में भी उनकी कोई रिश्तेदारी या संबंध नहीं थे। मृतक वहां कैसे पहुंचा आश्चर्य की बात है। पुलिस महबूब की प्रेम कहानी के बारे में जानकारी जुटा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक महबूब की मौत दो दिन पहले हुई है। उसके गले पर निशान साफ नजर आ रहा है। पुलिस का कहना था कि घटना के दिन नौशाद घर नहीं था, उसे पत्नी ने फोन करके बुलाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.