Move to Jagran APP

मुरादाबाद में सवारी बनकर बैठे युवकों ने लूटा ई-रिक्शा, विरोध करने पर चालक को पीटकर किया घायल

Passenger looted e-rickshaw in Moradabad पीतलनगरी गेट से मछरिया गांव जाने के लिए सवारी बनकर बैठे दो बदमाशों ई-रिक्शा लूट लिया। विरोध करने पर लुटेरों ने ई-रिक्शा चालक पर हमला बोल दिया। पीटकर उसे घायल कर दिया। इसके बाद ई-रिक्शा लेकर फरार हो गए।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sat, 04 Sep 2021 04:40 PM (IST)Updated: Sat, 04 Sep 2021 04:40 PM (IST)
लुटेरों की तलाश में सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

मुरादाबाद, जेएनएन। Passenger looted e-rickshaw in Moradabad : पीतलनगरी गेट से मछरिया गांव जाने के लिए सवारी बनकर बैठे दो बदमाशों ई-रिक्शा लूट लिया। विरोध करने पर लुटेरों ने ई-रिक्शा चालक पर हमला बोल दिया। पीटकर उसे घायल कर दिया। इसके बाद ई-रिक्शा लेकर फरार हो गए।घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पड़ताल में जुट गई है। घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज पुलिस ने खंगालनी शुरू कर दी है लेकिन, अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला है।

loksabha election banner

जनपद बदायूं के थाना बिसौली क्षेत्र के परवेजनगर गांव के रहने वाले मुनीष कुमार कटघर थाना स्थित पीतलनगरी में किराए पर परिवार के साथ रहते हैं। वह ई-रिक्शा चलाकर अपने परिवार को पाल रहे थे। मुनीष कुमार ने बताया कि शुक्रवार को शाम करीब साढ़े सात बजे पीतलनगरी गेट पर उन्हें दो युवक मिले। उन्होंने मछरिया तक जाने के लिए किराया पूछा तो उसने मना कर दिया। वहां का किराया दिन में 60 रुपये तक ले लिया जाता है। लेकिन, उन्होंने 100 रुपये देने का लालच दिया।

इस पर वह उन्हें ई-ृरिक्शा में बैठाकर मछरिया गांव की तरफ चलने लगा। रास्ते में इमलाक गांव के पास उन्होंने लघु शंका करने के बहाने से ई-रिक्शा रुकवा लिया। इस दौरान रास्ते में दोनों तरफ से कोई नहीं आ रहा था। ई-रिक्शा से उतरते ही दोनों ने उसे तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी देनी शुरू कर दी। उसने विराेध किया तो तमंचे की वट मारकर घायल कर दिया। सिर में चोट लगते ही लहूलुहान हो गया। इसके बाद भी दोनों उसके साथ मारपीट करते थे।

पिटाई से घायल होकर वह सड़क पर गिर पड़ा और दोनों ई-रिक्शा लूटकर मुरादाबाद की तरफ भाग आए। मुनीष ने बताया कि वह डर की वजह से मछरिया की तरफ भाग गया। करीब डेढ़ घंटा बाद वह पीतलनगरी पुलिस चौकी पहुंचा। यहां उसने पुलिस को लूट की घटना की जानकारी दी। चौकी इंचार्ज दिनेश कुमार ने लुटेरों की तलाश की। लेकिन, कोई पता नहीं लग सका। प्रभारी निरीक्षक गजेंद्र सिंह ने बताया कि मछरिया जाने वाले रास्ते के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। आसपास के गांवों में भी आपराधिक प्रवृत्ति के युवकों के बारे में पता करके उनसे पूछताछ होगी। उम्मीद है कि जल्द ही लुटेरों का पता लगेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.