मुरादाबाद। सिटी कोतवाली पुलिस के वाहन चालक के कोरोना पाजिटिव मिलने की सूचना के बाद नवीं वाहिनी पीएसी हाई अलर्ट पर है। पीएसी के किसी भी गेट से बाहरी लोगों का प्रवेश पूर्णतया वर्जित कर दिया है।

सिटी कोतवाली पुलिस का जो वाहन चालक कोरोना पाजिटिव मिला है, वह नवीं वाहिनी पीएसी परिसर में अपने बेटे और अन्य दो स्वजनों के साथ रहता है। चालक के कोरोना पाजिटिव मिलने के बाद पूरे परिसर को सैनिटाइज कराया गया। वाहन चालक के साथ उठने-बैठने वाले दो परिवार चिह्वित हुए हैं। चालक के साथ रहने वाले उसके स्वजनों के अलावा दोनों परिवारों को १४ दिन तक अपने ही आवास में क्वारंटाइन करने को कहा गया है। इस बीच सेनानायक अशोक कुमार शुक्ल परिसर की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने निकले। गेट नंबर तीन पर तैनात सुरक्षा कर्मियों को हिदायत दी कि १४ दिनों तक बाहरी लोगों का प्रवेश पूर्णतया बंद रहेगा। अंदर से बाहर जाने वालों को पहले १४ दिन तक क्वांरटाइन रहना होगा। तभी दोबारा परिसर में प्रवेश मिलेगा।

कोरोना योद्धाओं पर हमला करने वाला पत्थरबाज गिरफ्तार

थाना नागफनी क्षेत्र के नवाबपुरा में डॉक्टरों और पुलिस की टीम कोरोना पॉजिटिव की मौत के बाद उसके परिवार के लोगों को क्वारंटाइन कराने गई थी। कुछ लोगों ने भीड़ को उकसाकर कोरोना योद्धाओं की टीम पर हमला करा दिया था। प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि उप निरीक्षक मानचंद्र ने नवाबपुरा रोड निवासी चांद बाबू को रामलीला मैदान के पास से गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि हमले वाले दिन चांद बाबू भीड़ की अगुवाई कर रहा था।

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस