Move to Jagran APP

Moradabad Coronavirus News : मुरादाबाद में बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, निर्यातक की पत्नी समेत सात मिले संक्रमित

Moradabad Coronavirus News कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। बुधवार को भी जिले में सात लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसमें निर्यातक की बीवी समेत सात में कोरोना संक्रमण निकला है। इन सभी को बुखार सर्दी और खांसी की शिकायत हुई थी।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Thu, 30 Jun 2022 03:57 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2022 03:57 PM (IST)
Moradabad Coronavirus News : मुरादाबाद में बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, निर्यातक की पत्नी समेत सात मिले संक्रमित
Moradabad Coronavirus News : शारीरिक दूरी के नियम का पालन करने की अपील।

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। Moradabad Coronavirus News : कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। बुधवार को भी जिले में सात लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसमें निर्यातक की बीवी समेत सात में कोरोना संक्रमण निकला है। इन सभी को बुखार, सर्दी और खांसी की शिकायत हुई थी।

loksabha election banner

इसमें बुद्धि विहार के दो, लाजपतनगर रस्तोगी इंटर कालेज के पास एक और कांठ रोड किले के पास एक महिला में कोरोना संक्रमण निकला है। इन सभी को होम आइसोलेट कर दिया गया है। किसी की भी स्थिति गंभीर नहीं है। डा. एससी अग्रवाल ने बताया कि जरूरी दवाएं सभी को उपलब्ध करा दी गई हैं। इन सभी के संपर्क में आए परिवार के अन्य लोगों के भी नमूने कराए गए हैं।

शारीरिक दूरी के नियम का करें पालनः शहर के प्रमुख बाजार, सार्वजनिक स्थल और अन्य स्थानों पर लोग शारीरिक दूरी के नियम का पालन नहीं कर रहे हैं। बिना मास्क के लोग घूमते हुए नजर आ जाएंगे। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. एमसी गर्ग ने बताया कि कोरोना संक्रमण से दूरी बनाने के लिए हम सभी को मास्क लगाना है। शारीरिक दूरी के नियम का पालन करना है। इसमें किसी तरह की लापरवाही नहीं बरतनी है। बीमार का अधिक ख्याल रखना होगा।

छात्रा से मोबाइल फोन लूटा : सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के साईं मंदिर रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने छात्रा से मोबाइल लूट लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्रा से घटना की जानकारी ली। आसपास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी के फुटेज चेक किये। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के दीनदयाल नगर फेस दो निवासी अमिताभ सक्सेना एक फर्म में नौकरी करते हैं।

उनकी पुत्री वृंदा आरएसडी एकेडमी में 10 वीं की छात्रा है। बुधवार की शाम करीब साढ़े सात बजे वृंदा कुछ कागजों की फोटो स्टेट कराने घर के पास ही साईं मंदिर रोड पर स्थित दुकान पर गई थी। घर लौटते समय बाइक सवार दो बदमाश उसके पास आए। बदमाशों ने छात्रा के पास बाइक की गति धीमी कर दी। जब तक छात्रा कुछ समझ पाती तब तक पीछे बैठे युवक ने उसके हाथ से मोबाइल छीन लिया।

इसके बाद बदमाशों ने बाइक वेब की ओर दौड़ा दी। घटना से छात्रा बुरी तरह डर गई। उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग एकत्र हो गए। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद पुलिस ने छात्रा को साथ लेकर आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी की फुटेज भी देखीं। थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.