मुरादाबाद, जेएनएन। कटघर थाना क्षेत्र में नाबालिग से छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने महिला व उसके देवर को डंडे से पीटकर घायल कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने गंभीर हालत में जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा। थाना प्रभारी ने कहा कि तहरीर मिलने के बाद आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

कटघर थानाक्षेत्र निवासी महिला ने आरोप लगाया कि मुहल्ले में आकाश नाम का एक युवक रहता है। वह आए दिन उसकी 14 वर्षीय नाबालिग पुत्री के साथ छेड़छाड़ करता है। पुत्री ने इस बारे में कई बार उनसे शिकायत भी की मगर सामाजिक डर से पुलिस में शिकायत नहीं की। महिला अपनी नाबालिग पुत्री और देवर के साथ खेत में काम कर रही थी। तभी आकाश वहां पहुंच गया और उनकी नाबालिग पुत्री को जबरन अपने साथ ले जाने लगा।

महिला व उसके देवर ने विरोध किया तो युवक ने अपने कई साथियों के साथ ही कुछ महिलाओं को बुलाकर उन्हें पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान बचाव करने आए देवर पर धारदार हथियार से हमला किया गया। हंगामा होने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो हमलावर भाग गए।

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर गंभीर रूप से घायल महिला को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा। कटघर थाना प्रभारी गजेन्द्र सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर मिलने के बाद आरोपितों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप