Move to Jagran APP

आठ माह से गायब नाबालिग बरामद, आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता मुरादाबाद बीते सात माह से एसएसपी कार्यालय के सामने नाबालिग लड़की की बराम

By JagranEdited By: Published: Tue, 31 Aug 2021 09:33 PM (IST)Updated: Tue, 31 Aug 2021 09:33 PM (IST)
आठ माह से गायब नाबालिग बरामद, आरोपित गिरफ्तार
आठ माह से गायब नाबालिग बरामद, आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद : बीते सात माह से एसएसपी कार्यालय के सामने नाबालिग लड़की की बरामदगी के लिए एक परिवार धरने पर बैठा था। मंगलवार को पुलिस ने आरोपित विष्णु शर्मा निवासी लालपुर पट्टी थाना धंनारी, जनपद सम्भल को गिरफ्तार करने के साथ ही नाबालिग को बरामद कर लिया। सीओ सिविल लाइंस इंदू सिद्धार्थ ने बताया कि दोनों को मझोला थाना क्षेत्र के जीरो प्वाइंट के पास से पकड़ा गया है। कानूनी कार्रवाई पूरी होने के बाद नाबालिग को उसके परिवार को सौंप दिया जाएगा। वहीं, आरोपित को जेल भेजा जाएगा। बेटी की बरामदगी के बाद परिवार ने भी एसएसपी दफ्तर के सामने चल रहा धरने समाप्त कर दिया।

loksabha election banner

सम्भल जनपद के निवासी एक श्रमिक की 13 वर्षीय बेटी 10 जनवरी 2021 को मझोला क्षेत्र से गायब हो गई थी। नाबालिग अपनी नानी के घर आई थी। इस मामले में एक पूर्व पार्षद के भाई पर अगवा करने का आरोप लगाया था। इस मामले में मझोला थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी लेकिन, आरोपित के साथ ही लड़की को बरामद न करने पर मझोला थाना प्रभारी को हटा दिया गया था। वहीं, इस मामले की जांच भी सम्भल स्थानांतरित कर दी गई थी। किशोरी को बरामद करने के लिए बीते 14 जुलाई से नाबालिग के माता-पिता एसएसपी कार्यालय के सामने धरना दे रहे थे। अफसरों के लाख समझाने के बाद भी वह धरनास्थल से उठ नहीं रहे थे। मंगलवार को आरोपित के साथ ही लड़की को मझोला के जीरो प्वाइंट चौराहे के पास से बरामद कर लिया गया। सीओ सिविल लाइंस इंदू सिद्धार्थ ने बताया कि नाबालिग को कोर्ट में पेश किया जाएगा। साथ ही आरोपित को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.