Move to Jagran APP

सामूहिक दुष्कर्म के बाद नाबालिग हो गई गर्भवती ,दो आरोपी गिरफ्तार,गांव में पुलिस बल तैनात

मामला दो पक्षों से जुड़ा होने के कारण गांव में पुलिस बल तैनात है। पुलिस बचे हुए आरोपियों की तलाश में जुटी।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 15 Mar 2020 04:14 PM (IST)Updated: Sun, 15 Mar 2020 04:14 PM (IST)
सामूहिक दुष्कर्म के बाद नाबालिग हो गई गर्भवती ,दो आरोपी गिरफ्तार,गांव में पुलिस बल तैनात

अमरोहा,जेएनएन । डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली नाबालिग लड़की के साथ पांच महीने पहले चार लोगों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया था। इसी दौरान नाबालिग को गर्भ ठहर गया। गर्भवती होने के बारे में जैसे ही परिवार को पता चला उनके होश उड़ गए। पांच महीने पहले की बात है नाबालिग गांव से कुछ दूरी पर घास लेने के लिए गई थी। मौका पाकर वहां उसे दूसरे पक्ष के चार युवकों ने उसे दबोच लिया था और गैंगरेप किया था । हैवानियत की हदों को पार करते हुए आरोपियों ने नाबालिग की अश्लील वीडियो भी बनाई थी। बुलाने पर न आने पर अश्लील वीडियो को वायरल कर देने की धमकी भी आरोपियों ने दी। इसी दौरान नाबालिक को गर्भ ठहर गया । गर्भवती होने के बाद पीडि़ता ने परिजनों को मामले की जानकारी दी थी। सुनते ही उनके होश उड़ गए।

loksabha election banner

चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मामला दो पक्षों के बीच होने की भनक लगते ही पुलिस हरकत में आई । पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने 4 युवकों के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया है। इनमें से दो आरोपित गिरफ्तार कर लिए हैं। मामला दो पक्षों के बीच होने की वजह से गांव में तनाव पूर्ण माहौल है ।एहतियातन गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.