मुरादाबाद, जेएनएन। लॉकडाउन के चौथे चरण में मुरादाबाद विकास प्राधिकरण सक्रिय हो गया है। बुधवार को रामगंगा विहार स्थित मिडटाउन क्लब होटल के बाहरी हिस्से में अवैध व्यवसायिक निर्माण कराने पर सील करने की कार्रवाई की गई। एमडीए ने अनुबंध का उल्लंघन करने और लॉकडाउन के नियमों का पालन न करने पर कार्रवाई की है।

मुरादाबाद विकास प्राधिकरण की सचिव प्रेरणा शर्मा ने बताया कि रामगंगा विहार स्थित कम्यूनिटी सेंटर को एक अनुबंध के बाद रजनी जैन को सौंपा गया था लेकिन, उनके द्वारा शर्तो का उल्लंघन करके बाहरी हिस्से को व्यवसायिक कॉमप्लेक्स के रूप में परिवर्तित करने का काम किया जा रहा था। इस मामले में उन्हें नोटिस देकर निर्माण कार्य रोकने के साथ ही कानूनी कागजात दिखाने को कहा गया था लेकिन, नोटिस का जवाब देने की जगह उनके द्वारा निर्माण कार्य किया जा रहा था। जिसके बाद बुधवार को सहायक अभियंता कमलेश्वर के नेतृत्व में एमडीए की टीम ने पहुंचकर बाहरी हिस्से को सील करने की कार्रवाई की। इस दौरान अवर अभियंता मुहम्मद इलियास, जेके पांडे के साथ अन्य अभियंता व कर्मचारी मौजूद रहे। पहले भी हो चुका है विवाद

मिडटाउन क्लब को लेकर एक वर्ष पहले भी विवाद हो था। उस दौरान भी कार्रवाई करने पहुंची एमडीए की टीम को बंधन बनाने का प्रयास किया था। इस घटना के बाद सिविल लाइंस थाने में तत्कालीन उपाध्यक्ष के द्वारा मुकदमा दर्ज कराया गया था। एमडीए से हुए अनुबंध संबंधी विवाद को लेकर सुप्रीम कोर्ट में मामला लंबित है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस