Move to Jagran APP

समलैंगिक संबंध की वीडियो क्लिप बनाकर करता था ब्लैकमेल, पीछा छुड़ाने को काट दिया था गला Amroha News

स्कूल प्रबंधक आयुष टंडन की हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। समलैंगिक संबंधों के चलते भाड़े के हत्यारों ने गला काट कर हत्या की थी। पुलिस ने तीन को गिरफ्तार कर लिया है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 27 Jun 2019 02:01 AM (IST)Updated: Thu, 27 Jun 2019 10:12 AM (IST)
समलैंगिक संबंध की वीडियो क्लिप बनाकर करता था ब्लैकमेल, पीछा छुड़ाने को काट दिया था गला  Amroha News
समलैंगिक संबंध की वीडियो क्लिप बनाकर करता था ब्लैकमेल, पीछा छुड़ाने को काट दिया था गला Amroha News

अमरोहा, जेएनएन। स्कूल प्रबंधक आयुष टंडन की हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। समलैंगिक संबंधों के चलते भाड़े के हत्यारों ने गला काट कर हत्या की थी। पुलिस ने तीन को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि मुख्य आरोपित पुलिस के हाथ नहीं लग सका है। एसपी डॉ. विपिन ताडा ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान यह जानकारी दी।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

17 जून की रात नगर कोतवाली के मुहल्ला बड़ा बाजार कूंचा खत्रियान-1 में रहने वाले स्कूल प्रबंधक आयुष टंडन का गला काट कर उनके ही घर में हत्या कर दी गई। रात लगभग नौ बजे बैठक में शव पड़ा मिला। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। शुरुआत में पुलिस ने स्कूल के विवादों को लेकर जांच की तथा बाद में छह साल से अलग रह रही पत्नी वंदना से संबंधों को लेकर भी घटना की जांच की परंतु पुलिस को कोई ठोस सबूत नहीं मिला। नगर कोतवाली पुलिस के साथ ही इस घटना की जांच सर्विलांस व स्वाट टीम भी कर रही थी।

जांच में यह बात आई सामने

जांच के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि मृतक के समलैंगिक संबंध मुहल्ला छंगा दरवाजा निवासी वरुण यादव उर्फ आशीष यादव से थे। वरुण यादव उससे पीछा छुड़़ाना चाहता था परंतु आयुष टंडन ने दोनों की अश्लील वीडियो क्लिप बना ली। उसके जरिए वह ब्लैकमेल करता था।

पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपित

पुख्ता जानकारी होने के बाद बुधवार सुबह प्रभारी निरीक्षक सतीश कुमार, स्वाट टीम प्रभारी मोहित चौधरी व सर्विलांस प्रभारी राजीव शर्मा ने टीम के साथ कांठ रोड पर वरुण यादव को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की तो घटना का पर्दाफाश हो गया। वरुण की मदद से पुलिस ने हत्या करने वाले अंकित कश्यप व अंकुर सैनी निवासी चाऊ की बस्ती लाइन पार मुरादाबाद को भी गिरफ्तार कर लिया। मुख्य आरोपित सोनू उर्फ लाला उर्फ अभि निवासी कलीचपुर थाना बनियाठेर जनपद सम्भल फरार हो गया। एसपी डॉ. विपिन ताडा ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान घटना का पर्दाफाश कर बताया कि वरुण यादव के समलैंगिक संबंधों के चलते आयुष टंडन की हत्या हुई है। वरुण ने सुपारी देकर हत्या कराई है। आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। चौथे आरोपित को भी जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.