Move to Jagran APP

खेत में चारा काट रही थी युवती, तेंदुए के हमले में हो गई मौत

Wild animal in Amroha हसनपुर के देहरी खादर गांव में मां-बाप के साथ खेत पर चारा काटने गई युवती पर तेंदुए ने हमला कर दिया । ग्रामीणों ने तेंदुए के होने का अंदेशा जताया है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 30 Jun 2020 03:43 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jun 2020 03:43 PM (IST)
खेत में चारा काट रही थी युवती, तेंदुए के हमले में हो गई मौत
खेत में चारा काट रही थी युवती, तेंदुए के हमले में हो गई मौत

अमरोहा। हसनपुर सर्किल के थाना आदमपुर के गांव देहरी खादर में तेंदुए के हमले में युवती की मौत हो गई। ग्रामीणोंं नेे तेंदुए के हमले में मौत होने की सूचना वन विभाग को दी है। कई दिनों से तेंदुए की चहलकदमी की वजह से इलाके में दहशत है।   

loksabha election banner

गाव निवासी 18 वर्षीय युवती मंगलवार सुबह अपने माता पिता के साथ खेत पर चारा काटने गई थी। 10:30 बजे गन्ने के खेतों से निकले जानवर ने युवती जलधारा पुत्री रोहन सिंह पर हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। चीख-पुकार पर मां लालकौर ने देखा तो बेटी को तेंदुआ खींच कर ले जा रहा था। शोर मचाने पर जानवर युवती को छोड़कर फरार हो गया। परिजन घायल अवस्था में उसे रहरा सीएचसी ले गए। चिकित्सक ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया मृतका के शरीर पर खरोंच के निशान लगे हैं तथा खून बह रहा है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार वर्मा ने बताया कि देहरी खादर में जानवर के हमले से घायल युवती की मौत हो गई है। शव पीएम को भेजा गया है। उधर क्षेत्रीय वनाधिकारी सुभाष चौधरी का कहना है कि ग्रामीणों ने तेंदुए के हमले से युवती की मौत होने की सूचना दी है। वन विभाग की टीम गांव पहुंचकर सर्च अभियान चला रही है। 

इलाके में घूम रहा तेंदुआ 

जिले के कई इलाकों में तेंदुआ लगातार चहलकदमी कर रहा है। इसकी वजह से लोग खौफ में हैं। गांवों के लोग तो अकेले बाहर निकलने से भी घबराने लगे हैं। लोगों को जागकर अपने पालतू जानवरों की रखवाली करनी पड़ रही है। ग्रामीणों ने वन विभाग से जल्‍द से जल्‍द तेंदुए को पकड़वाने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.