Move to Jagran APP

सियासी चाल में नेताओं के बिगड़े बोल, किसको क्या कह दें भरोसा नहीं

अभी लोकसभा चुनाव की घोषणा नहीं हुई लेकिन सियासत की बिसात बिछाने वालों के बिगड़े बोल सामने आने लगे हैं।

By RashidEdited By: Published: Tue, 22 Jan 2019 03:08 AM (IST)Updated: Tue, 22 Jan 2019 10:05 AM (IST)
सियासी चाल में नेताओं के बिगड़े बोल, किसको क्या कह दें भरोसा नहीं
सियासी चाल में नेताओं के बिगड़े बोल, किसको क्या कह दें भरोसा नहीं

मुरादाबाद। अभी लोकसभा चुनाव की घोषणा नहीं हुई लेकिन सियासत की बिसात बिछाने वालों के बिगड़े बोल सामने आने लगे हैं। ताजे आपत्तिजनक बयान मुरादाबाद की ठाकुरद्वारा सीट से वर्ष 2007 में बसपा के टिकट पर विधायक बने विजय यादव और कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राशिद अल्वी के खिलाफ भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष आफताब आलम आडवाणी के आए हैं। विजय यादव ने पत्रकार वार्ता करके तो आफताब ने ट्वीट करके बयान जारी किया है।

loksabha election banner

भाजपा विधायक का सिर लाने वाले को दूंगा 50 लाख रुपये इनाम

वर्ष 2007 में बसपा के विधायक रहे विजय यादव ने भाजपा की मुगलसराय सीट से विधायक साधना सिंह का सिर कलम करने वाले को 50 लाख रुपये का इनाम देने का एलान किया है। बसपा सुप्रीमो मायावती के जन्म दिवस पर भाजपाइयों को दौडा-दौड़ाकर पीटने की धमकी देकर सुर्खियों में आए ठाकुरद्वारा के पूर्व विधायक विजय यादव ने काशीपुर चुंगी स्थित आवास पर पत्रकार वार्ता में कहा कि भाजपा विधायक साधना सिंह ने बसपा अध्यक्ष के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी करके समूचे देश का अपमान किया है। भाजपा विधायक 48 घंटे में बहन जी और देश की महिलाओं से माफी मांगे, नहीं तो उनके खिलाफ खड़ा कदम उठाया जाएगा। इस दौरान उन्होंने भाजपा विधायक का सिर कलम कर लाने वाले को 50 लाख रुपये का इनाम देने का एलान किया। पत्रकारों के पूछने पर कि इनाम की रकम कहां से आएगी तो बोले, समर्थकों से चंदा कर दी जाएगी।

राशिद अल्वी आतंकवादियों के मददगार : आफताब आलम

भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष आफताब आलम आडवाणी का भी एक विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व सांसद राशिद अल्वी को कांग्रेसी आतंकवादी बताया है। एनआइए पर मुस्लिम बेगुनाह युवकों को फंसाने के राशिद अल्वी के विवादित बयान को उन्होंने राष्ट्रदोह बताते हुए प्रदेश सरकार को ट््वीट कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है। सोमवार को किए ट्वीट में उन्होंने कहा है कि 'पाकिस्तान का प्रेम दिल में संजोये कांग्रेसी आतंकवादी राशिद अल्वी द्वारा एनआइए के खिलाफ दिया गया बयान ङ्क्षनदनीय है। एनआइए के खिलाफ बयानबाजी कर राशिद अल्वी लोगों को गुमराह कर रहे हैं, जोकि देशद्रोह की श्रेणी में आता है। सरकार को राशिद अल्वी के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा चलाना चाहिए। रविवार को अल्वी अमरोहा के हसनपुर क्षेत्र में आए थे। यहां उन्होंने एनआइए की कार्रवाई को गलत ठहराते हुए कहा था कि केंद्र सरकार के इशारे पर मुस्लिम युवकों को निशाना बनाया जा रहा है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.