Move to Jagran APP

कानून मंत्री बृजेश पाठक बोले- कानून से ऊपर कोई नहीं, आजम के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी प्रदेश सरकार Rampur news

आजम खान ने मंत्री रहते रामपुर को उजाड़ दिया। लोगों के घरों को तोड़ दिया और उनकी जमीन पर कब्जा कर लिया। लोग उनकी शिकायतें कर रहे हैं तो पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर रही है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 19 Sep 2019 03:40 PM (IST)Updated: Thu, 19 Sep 2019 03:40 PM (IST)
कानून मंत्री बृजेश पाठक बोले- कानून से ऊपर कोई नहीं, आजम के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी प्रदेश सरकार Rampur news

रामपुर। प्रदेश के कानून मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि सांसद आजम खान के खिलाफ प्रदेश सरकार कड़ी कार्रवाई करेगी। उन्हें रोज ऐसी सैकड़ों शिकायतें मिलती है कि आजम खान ने मंत्री रहते रामपुर को उजाड़ दिया। लोगों के घरों को तोड़ दिया और उनकी जमीन पर कब्जा कर लिया। लोग उनकी शिकायतें कर रहे हैं तो पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर रही है। आजम खान फरार हैं, उनकी पार्टी के मुखिया को उनसे कहना चाहिए कि वह रामपुर की जनता का सामना करें और कानून का सामना करें। जब किसी व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होती है तो पुलिस उसे गिरफ्तार करती है या वह खुद अदालत में समर्पण करता है लेकिन, आजम ऐसा नहीं कर रहे हैं। कानून मंत्री ने विकास भवन में गुरुवार को मीडिया से वार्ता के दौरान यह बात कही। 

loksabha election banner

 

उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने प्रदेश में कानून व्यवस्था को मजबूत किया है। गुंडों और दबंगों पर कड़ी कार्रवाई की है। चाहे कोई कितनी ऊंची पहुंच वाला हो, अगर कानून तोड़ेगा तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। कानून सबके लिए है। आजम खान को भी कानून का सामना करना चाहिए। उन्होंने ढाई साल में योगी सरकार द्वारा किए गए कार्यों को भी गिनाया। कहा कि भाजपा के राज में जनता खुशहाल है। किसानों को बेहतर सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं। गन्ना मूल्य का भुगतान भी समय से कराया जा रहा है। बिजली व्यवस्था भी पहले से बेहतर है। किसानों को उनकी फसलों के वाजिब दाम भी मिल रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.