Move to Jagran APP

Moradabad News: वॉट्सऐप मैसेज से लश्कर-ए-खालसा ने दी धमकी, भाजपा छोड़ दो वरना मारे जाओगे

मुरादाबाद में एक भाजपा कार्यकर्ता को वॉट्सऐप मैसेज के जर‍िए लश्कर-ए-खालसा ने भाजपा छोड़ने की धमकी दी। ज‍िस वॉट्सऐप नंबर से मैसेज आया उसपर लश्कर-ए-खालसा के नाम से वॉट्सऐप डीपी और दो एक-47 प्रोफाइल फोटो में लगी है।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraPublished: Fri, 06 Jan 2023 02:17 PM (IST)Updated: Fri, 06 Jan 2023 02:17 PM (IST)
Moradabad News: वॉट्सऐप मैसेज से लश्कर-ए-खालसा ने दी धमकी, भाजपा छोड़ दो वरना मारे जाओगे
Moradabad News: लश्कर-ए-खालसा ने वॉट्सऐप मैसेज से दी धमकी

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। एक भाजपा कार्यकर्ता को वॉट्सऐप मैसेज के माध्यम से धमकी दी गई। दोपहर करीब साढ़े 11 बजे धमकी भरा मैसेज मिलने के बाद कार्यकर्ता के होश उड़ गए। मैसेज में लिखा था कि भाजपा छोड़ दो,वरना पूरे परिवार के साथ मारे जाओगे। भाजपा,आरएसएस और इंडियन आर्मी को निशाना बनाएंगे। धमकी देने वाले ने खुद को लश्कर-ए-खालसा का प्रवक्ता बताया। इस मैसेज के मिलने के बाद पीड़ित ने थाने पहुंचकर शिकायत की। साइबर सेल मामले की जांच में जुट गई है।

loksabha election banner

पुलिस अधिकारियों ने अभी नंबर ट्रेस करने की बात कही है। छजलैट निवासी वीर सिंह सैनी ने बताया कि वह भाजपा की इकाई किसान मोर्चा में पदाधिकारी हैं। बुधवार सुबह लगभग 11:30 बजे उनके नंबर पर एक वीडियो काल आई,लेकिन नंबर अंजान होने के कारण उन्होंने नहीं उठाया। कुछ ही देर बाद उनके वॉट्सऐप में बार-बार से आठ मैसेज सिंगल-सिंगल लाइन में आए। जिसमें आरोपित ने लिखा कि हम लोग पूरे हिंदुस्तान में बीजेपी, आरएसएस और इंडियन आर्मी को निशाना बनाएंगे,इसके बाद भारत के खिलाफ अभद्र नारेबाजी लिखने के साथ ही खालिस्तान जिंदाबाद लिखा।

आरोपित ने मैसेज से कहा कि जल्द भाजपा को छोड़ दे,नहीं तो तुम्हें और तुम्हारे परिवार को बुरी मौत मारेंगे। छजलैट थाना प्रभारी दीपक मलिक ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद तत्काल धमकी देने से संबंधित नंबर को साइबर सेल में जांच के लिए भेजा गया है। शिकायत को दर्ज करने के साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं, इस संबंध में जब साइबर सेल के अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने कुछ भी इस मामले में बताने से इनकार कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.