मुरादाबाद, जेएनएन। Theft from the house of a female policeman in Moradabad : डा. भीमराव आंबेडकर पुलिस अकादमी परिसर से लाखों रुपये के गहने चोरी होने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी, एसपी अनिल कुमार यादव मौके पर पहुंचे। दोनों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

मूल रूप से बिजनौर की रहने वाली पुलिस कांस्टेबल मुनेश कुमारी पुलिस अकादमी के अफसर मेस परिसर में रहती हैं। महिला सिपाही के मुताबिक आवास के दरवाजे पर ताला लगाकर वह जिला अस्पताल, फिर वहां से अमरोहा चली गईं। लौटने पर आवास का दरवाजा खुला मिला। अलमारी में रखे सोने चांदी के जेवर गायब मिले। महिला के मुताबिक 10 तोला सोने जेवर चोर चुरा ले गए। महिला सिपाही ने घटना की जानकारी सिविल लाइन पुलिस को दी। पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पहुंच गए। एसपी अनिल यादव ने बताया कि महिला द्वारा चोरी हुए जेवर के बारे में बताया, उसमें से कुछ की बरामदगी घटनास्थल से ही हो गई है। पूछताछ में यह भी पता चला है कि पति-पत्नी के बीच अरसे से विवाद भी चल रहा है। प्रकरण में अज्ञात के खिलाफ अभियोग दर्ज कर पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है। इससे पहले भी पुलिस अकादमी परिसर में चाेरी की कई घटनाएं हो चुकी हैं।

यह भी पढ़ें :-

Indian Railways : रेलवे कर्मचारी बन रहे कंप्‍यूटर और मोबाइल मैन, ई-आफिस सिस्टम से म‍िल रही राहत

रामपुर के मैंथा निर्यातक से 95 लाख रुपये की धोखाधड़ी, आरोपित को गुजरात से पकड़ लाई पुलिस

न‍िकाह से पहले बोला युवक, बरात‍ियों के ल‍िए बनवाने होंगे 20 तरह के पकवान, युवती ने होने वाले लालची पत‍ि को स‍िखाया सबक

दुश्‍मनों से खुद को बचाने के ल‍िए जीजा के करीब आ गई साली, जीजा ने मंदिर में भर दी मांग, पोल खुलने पर वादे से मुकर गया युवक

Moradabad Today Horoscope : गुप्त स्रोतों से हो सकती है धन की प्राप्ति, जान‍िए क्‍या कहते हैं आपके स‍ितारे

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021