Move to Jagran APP

मुरादाबाद में पत्नी ने पति और उसकी प्रेमिका को कैसे किया पुलिस के हवाले, जानिए पूरा मामला

कोचिंग में पढ़ाई के दरम्यान प्रेम होने पर परिवार के लोग दीवार बनकर सामने आए। तब दोनों ने शादी करने के बाद परिवार को छोड़ दिया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 22 Feb 2019 08:59 AM (IST)Updated: Fri, 22 Feb 2019 10:15 AM (IST)
मुरादाबाद में पत्नी ने पति और उसकी प्रेमिका को कैसे किया पुलिस के हवाले, जानिए पूरा मामला
मुरादाबाद में पत्नी ने पति और उसकी प्रेमिका को कैसे किया पुलिस के हवाले, जानिए पूरा मामला

 मुरादाबाद (जेएनएन) : कोचिंग में पढ़ाई के दरम्यान प्रेम होने पर परिवार के लोग दीवार बनकर सामने आए। तब दोनों ने शादी करने के बाद परिवार को छोड़ दिया। अभी पांच साल ही बीते थे कि युवक के जीवन में दूसरी युवती आ गई। मोबाइल में मैसेज देखकर पत्नी आग बबूला हुई और प्रेमिका को घर बुलाने की जिद करने लगी। युवक ने प्रेमिका को घर बुलाया तो पत्नी ने पुलिस बुलाकर दोनों को उसके हवाले कर दिया। अब थाने में माफी का सिलसिला शुरू हुआ।

loksabha election banner

प्रेमिका से की थी शादी

छजलैट की रहने वाली युवती मुरादाबाद से एमकॉम की पढ़ाई कर रही थी। तभी असमोली सम्भल निवासी सीआरपीएफ के रिटायर्ड दारोगा के बेटे से कोचिंग में मुलाकात हो गई। पांच साल पहले हुई मुलाकात चंद दिनों में प्यार में बदली। दारोगा ने दोनों की शादी करने से इन्कार कर दिया। तब दोनों ने भागकर शादी कर ली और हरथला में मकान किराए पर लेकर रहने लगे। युवती अब दो बच्चों की मां बन चुकी है। 

दूसरी प्रेमिका अमरोहा की रहने वाली

युवक एक निजी अस्पताल में नौकरी करता है। तभी उसकी मुलाकात पॉलीटेक्निक कॉलेज में पढ़ रही अमरोहा की युवती से होती है। तीन माह के समय में दोनों इतने करीब आए कि मैसेज से लेकर मिलने का सिलसिला शुरू हो गया। पत्नी ने पति के मोबाइल पर युवती के मैसेज देखे। तभी घर में तूफान मच गया। पति से उस युवती को घर बुलाने की बात कही गई। युवती चंद मिनटों में ही अपने हॉस्टल से उनके घर पर पहुंच गई। 

दोनों को कमरे में बंद कर बुलाई पुलिस

तभी पत्नी ने दोनों को कमरे में बंद कर पुलिस को सूचना दी। पीआरवी मौके पर पहुंची और दोनों को सिविल लाइन थाने लेकर आ गए, जहां पर पति और प्रेमिका दोनों ने पत्नी के पैर पकड़े। इसी बीच युवती की मां भी थाने पहुंच गई। पति ने उसकी मां के साथ मिलकर पत्नी को समझाया।

थाने में हो गया समझौता

 दो घंटे तक थाने में चले इस विवाद के बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया। प्रेमिका ने भरोसा दिलाया कि अब कभी भी युवक से नहीं मिलेगी। तब पत्नी ने थाने में समझौता लिखकर दिया। उसके बाद ही युवती पत्नी और उसकी प्रेमिका थाने से चले गए। इंस्पेक्टर सुधीर धामा का कहना है कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.