Move to Jagran APP

ट्यूशन से लौट रही छात्रा का अपहरण, की शर्मनाक हरकत Moradabad News

ट्यूशन पढऩे निकली हाईस्कूल की छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। चार दिन बाद छात्रा बदहवास हालत में परिजनों को मिली।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 13 Jan 2020 10:11 AM (IST)Updated: Mon, 13 Jan 2020 10:11 AM (IST)
ट्यूशन से लौट रही छात्रा का अपहरण, की शर्मनाक हरकत  Moradabad News
ट्यूशन से लौट रही छात्रा का अपहरण, की शर्मनाक हरकत Moradabad News

मुरादाबाद, जेएनएन। जिले के ठाकुरद्वारा में घर से ट्यूशन पढऩे निकली हाईस्कूल की छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। चार दिन बाद छात्रा बदहवास हालत में परिजनों को मिली।

loksabha election banner

नगर निवासी व्यक्ति की 16 वर्षीय बेटी नगर के ही कालेज में हाईस्कूल की छात्रा है। वह सात जनवरी को घर से ट्यूशन पढऩे निकली लेकिन, शाम को नहीं लौटी। इसके बाद चिंतित परिजनों ने छात्रा को सहेली और रिश्तेदारों के घरों में तलाश किया। कहीं पता नहीं चला। 10 जनवरी को एक रिश्तेदार के माध्यम से सूचना मिली कि उसकी बेटी मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के करुला स्थित पीर का बाजार निवासी रईस अहमद के घर पर है। वह परिजनों के साथ बेटी को तलाशते हुए पीर का बाजार पहुंचे तो उनको वहां पर शाहरुख फरीद और लाला हरबू खान मिले। वे लोग उसको धक्का स्थित नूरानी मस्जिद के पास शाहरुख के घर ले गए। जहां पर उसकी बेटी बदहवास हालत में पड़ी थी। वह परिजनों के साथ बेटी को उठाकर घर ले आया। होश आने पर उसकी बेटी ने बताया कि आरोपी उसका ठाकुरद्वारा से अपहरण कर ले गए और मुरादाबाद ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद पीडि़ता के पिता ने कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी। पुलिस परिजनों को साथ लेकर दबिश दे रही है।

नवविवाहिता से जेठ ने किया दुष्कर्म

कुंदरकी में नवविवाहिता के साथ उसके जेठ ने दुष्कर्म किया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर पुलिस ने जेठ और ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। थाना कुंदरकी क्षेत्र निवासी एक नवविवाहिता का कहना है कि उसकी शादी अमरोहा में छह माह पूर्व हुई। जेठ उस पर बुरी नजर रखता था। वह संबंध बनाने का दबाव बना रहा था। एक दिन घर में अकेला देखकर उसने दुष्कर्म किया। किसी से शिकायत करने पर तमंचा तानकर जान से मारने की धमकी दी। आरोप है कि पति से इसकी शिकायत की तो उसने किसी से कुछ न बताने की बात कही। इसकी शिकायत मायके में की तो ससुराल वालों ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। पुलिस ने ससुराल पक्ष के चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.