मुरादाबाद, जेएनएन। मुरादाबाद- बाजपुर स्टेट हाइवे पर टांडा से सिरसवां दौराहे के बीच चलते ट्रक से साढे तीन लाख रुपये की जिंक की सिल्ली गायब हो गई। पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है।

बाइस टायरा ट्रक में थीं 39 टन जिंक की सिल्लियां

बुलंदशहर के गांव सलावत गंगावली निवासी ट्रक चालक शाहवेज पुत्र साजिद और राजा पुत्र रिजवान सोमवार की रात पंतनगर से बाइस टायरा ट्रक में 39 टन जिंक की सिल्लियां भरकर फरीदाबाद स्थित हिंदुस्तान जिंक फैक्ट्री लेकर जा रहे थे। रात को एक बजे चालक शाहवेज भोजपुर क्षेत्र के एक ढाबे पर चाय पीने के लिए रुक गया।

रात एक बजे दो टन जिंक की सिल्लियां गायब थीं

रात एक बजे चालक ने ट्रक में भरे जिंक को देखा तो उसमें से दो टन जिंक की सिल्लियां गायब थीं। ट्रक पर सवार दोनो चालकों ने वाहन स्वामी और पीआरवी को ट्रक से दो टन जिंक की सिल्लियां गायब होने की सूचना दी। पीआरवी ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और ट्रक को थाने पर ले जाकर खड़ा कर दिया।

टांडा में ट्रक में भरे जिंक को देखा तो सबकुछ ठीक ठाक था

ट्रक चालकों के मुताबिक टांडा में ट्रक में भरे जिंक को देखा तो सबकुछ ठीक ठाक था। सिरसवां दौराहे के निकट ढाबे पर चाय पीने के बाद माल देखा तो साढ़े तीन लाख रुपये कीमत की दो टन जिंक की सिल्लियां गायब थीं। ट्रक चालक वाहन मालिकों चहल सिंह, मेहर सिंह, लक्खी सिंह और राजन के आने का इंतजार कर रहे हैं।

क्षेत्र में चलते ट्रक से माल चोरी होने की घटना को फर्जी बता रहे थाना प्रभारी

उधर थाना प्रभारी प्रदीप कुमार अपने क्षेत्र में चलते ट्रक से माल चोरी होने की घटना को फर्जी बता रहे हैं। पुलिस तहरीर के आने का इंतजार कर रही है। उसके बाद ही कार्रवाई की जायेगी। 

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस