Move to Jagran APP

कई दिनों से लापता था मासूम, लाश मिली इस हाल में कि होश खो बैठे लोग Amroha News

पड़ोसी के घर मे मिली लाश उत्तेजित परिजनों ने किया वाहनों में तोडफ़ोड़ का प्रयास। मुहल्ला अतरपुरा की घटना। पुलिस से भी हुई धक्कामुक्की। जांच में जुटी पुलिस।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 06 Sep 2019 10:48 AM (IST)Updated: Fri, 06 Sep 2019 10:48 AM (IST)
कई दिनों से लापता था मासूम, लाश मिली इस हाल में कि होश खो बैठे लोग Amroha News

अमरोहा। गजरौला के मुहल्ला अतरपुरा में सात वर्षीय एक मासूम की सुए से गोदकर कर हत्या दी गई । घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मासूम की लाश पड़ोस के एक मकान में पड़ी मिली। घटना के बाद परिजन आक्रोशित हो गए। उन्होंने लाश को थाने के पास सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। मौके पर पुलिस अधीक्षक भी पहुंच गए और भीड़ को समझाकर जाम खुलवाने का प्रयास लेकिन, परिजनों ने जाम खोलने से इन्कार कर दिया। 

loksabha election banner

मुहल्ले के रहने वाले कर्मवीर सिंह का सात वर्षीय पुत्र राहुल कक्षा एक का छात्र था। गुरुवार की दोपहर करीब एक बजे वह घर के बाहर से अचानक लापता हो गया था। परिजनों ने भी काफी तलाश किया लेकिन उसका सुराग नहीं मिला। मामले की तहरीर थाने में दे दी गई थी, लेकिन पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज नहीं की। शुक्रवार की सुबह करीब चार बजे लापता हुए मासूम का शव पड़ोस में रहने वाले विशाल के घर से बरामद हुआ है। आरोप है कि सुए से गोदकर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। इसके घर में ही गड्ढा खोदकर उसे दबाने का प्रयास किया जा रहा था। लोगों ने आरोपित को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। इसके बाद मासूम बच्चे के शव को लेकर थाने के पास स्थित इंदिरा चौक पर पहुंच गए। यहां पर उन्होंने शव को सड़क पर रखकर जाम लगाकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। इस दौरान मौके पर पहुंचे एसएसआइ प्रमोद पाठक सहित अन्य पुलिसकर्मियों से धक्का-मुक्की तक हो गई। कुछ उत्तेजित लोगों ने जाम में फंसे वाहनों में भी तोडफ़ोड़ करने का प्रयास किया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा भी मौके पर पहुंच गए। वह जाम खुलवाने का प्रयास करने लगे लेकिन, परिजनों ने जाम खोलने से इन्कार कर दिया। परिजनों का कहना है कि आरोपित को उन्हें सौंप दिया जाए। वहीं उससे बदला लेंगे। एसपी ने उत्तेजित लोगों को आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया लेकिन वह नहीं माने। एसपी ने बताया कि मौके से जिस व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है उससे पूछताछ की जा रही है।

हत्या के विरोध में लगा जाम साढ़े तीन घंटे बाद खुला

हत्या के विरोध में सुबह सात बजे से लगा जाम साढ़े दस बजे विधायक राजीव तरारा के समझाने व कड़ी कार्रवाई कराने के आश्वासन पर जाम खुल गया। इसके बाद जाम में फंसे वाहन आगे बढ़ सके। इससे पहले मासूम की लाश उसी के घर के सामने वाले एक मकान में बोरे में बंद मिलने पर भड़के परिजनों ने लाश को थाने के पास सड़क पर रखकर जाम लगा दिया था। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने भी भीड़ को समझाकर जाम खुलवाने का प्रयास। एसपी ने बताया कि मौके से जिस व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है उससे पूछताछ की जा रही है। बाद में साढ़े दस बजे जाम खुल सका।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.