Move to Jagran APP

मुरादाबाद में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी का मासूम बेटा अगवा, 30 लाख फिरौती मांगी

Finance company employees son kidnapped स्वजनों ने पुलिस को बताया कि ध्रुव कुमार को छोड़ने के लिए अपहरणकर्ताओं ने 30 लाख रुपये की फिराैती मांगी है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 10:49 PM (IST)Updated: Sat, 08 Aug 2020 07:16 AM (IST)
मुरादाबाद में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी का मासूम बेटा अगवा, 30 लाख फिरौती मांगी
मुरादाबाद में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी का मासूम बेटा अगवा, 30 लाख फिरौती मांगी

मुरादाबाद। थाना मझोला क्षेत्र के लाइनपार रामलीला ग्राउंड के पास रहने वाले श्रीराम फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी के पांच साल से मासूम बेटे को घर के बाहर से अगवा कर लिया। घटना से सनसनी फैल गई है। अपहरणकर्ता मासूम के स्वजनों से 30 लाख रुपये की फिरौती मांग रहे हैं। बच्चे के अपहरण की खबर से पुलिस के आला अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। बच्चे की बरामदगी और अपहरणकर्ताओं की तलाश की जा रही है। लेकिन, अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

loksabha election banner

लाइनपार, रामलीला ग्राउंड के पास में रहने वाले गौरव कुमार श्रीराम फाइनेंस कंपनी में कर्मचारी हैं। शुक्रवार को उनका पांच साल का बेटा ध्रुव कुमार घर के बाहर खेल रहा था। यहां से उसे अगवा कर लिया गया। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। आला अफसरों को भी बता दिया गया। प्रभारी निरीक्षक मझोला राकेश कुमार सिंह ने बताया कि बच्चे के अपहरण की सूचना मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा लिखा जाएगा। कई बिंदुओं पर जांच चल रही है। अब तक छानबीन में पता लगा है कि गौरव के परिवार वालों को नाना की संपत्ति मिली है। संपत्ति को लेकर भी विवाद चल रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.