Move to Jagran APP

Road Accident: सम्भल में अनियंत्रित होकर बाइक बस से टकराई, मासूम की मौत, दंपती घायल

कुढ़फतेहगढ़ क्षेत्र में बाइक से शादी के लिए कपड़ा खरीदने जा रहे बाइक सवारों को पीछे से बाइक ने टक्कर मार दी। इससे बाइक अनियंत्रित होकर सामने से आ रही बस से टकरा गई। इससे मासूम की मौत हो गई। जबकि दंपती घायल हो गए।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 03:13 PM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 03:13 PM (IST)
Road Accident: सम्भल में अनियंत्रित होकर बाइक बस से टकराई, मासूम की मौत, दंपती घायल
सम्भल में अनियंत्रित होकर बाइक बस से टकराई, मासूम की मौत

सम्भल, जेएनएन। कुढ़फतेहगढ़ क्षेत्र में बाइक से शादी के लिए कपड़ा खरीदने जा रहे बाइक सवारों को पीछे से बाइक ने टक्कर मार दी। इससे बाइक अनियंत्रित होकर सामने से आ रही बस से टकरा गई। इससे मासूम व पति पत्नी घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए शहर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां डॉक्टर ने देखते ही मासूम को मृत घोषित कर दिया।

loksabha election banner

जनपद बदायूं के थाना फैजगंज बेहटा अंतर्गत गांव भूड़ी निवासी मुहम्मद आलम के भाई फिदा की दो नवंबर को शादी है। आलम शुक्रवार को दोपहर 12 बजे बाइक द्वारा पत्नी जुबेल और बेटे कैश (4) के साथ बाइक द्वारा कपड़ा खरीदने के लिए बिलारी जा रहा था। जैसे ही वह कुढ़फतेहगढ़ थाना क्षेत्र के बिचेटा चौराहे पर पहुंचा तो पीछे से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी। इससे बाइक अनियंत्रित होकर सामने से आ रही बस से टकरा गई। हादसे में आलम, इसकी पत्नी जुबेल और बेटा कैश गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को 108 एंबुलेंस से उपचार के लिए चन्दौसी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा। जहां डॉक्टर ने कैश को मृत घोषित कर दिया। जबकि पति पत्नी की हालत गंभीर देखते हुए मुरादाबाद रेफर कर दिया। स्वजनों बिना किसी कार्रवाई के ही शव घर ले गए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.