जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। Indecent Remarks on Gods : यू-ट्यूब चैन राउंड टू हेल में हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। मामले का संज्ञान लेकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि यू-ट्यूब चैनल के संचालकों का कहना है कि वीडियो चार साल पुराना है। इसे किसी ने ट्विटर पर ट्रेड कराया है।

पाकबड़ा थाना प्रभारी मोहित चौधरी ने बताया कि राउंड टू हेल नाम से एक यू-ट्यूब चैनल है। जिसका संचालन वसीम निवासी महलकपुर रोड इस्लाम नगर पाकबड़ा के द्वारा किया जाता है। इंटरनेट मीडिया राउंड टू हेल यू-ट्यूब चैनल पर चार साल पहले यह वीडियो अपलोड हुआ था।

वीडियो में हिंदू देवी-देवताओं को लेकर अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया था। इसी पुराने वीडियो को ट्विटर पर डाला गया था। इसके बाद यह वीडियो तेजी के साथ इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने लगा। मामले का संज्ञान लेकर यू-ट्यूबर वसीम के खिलाफ नामजद व कुछ अज्ञात को शामिल करते हुए मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

वहीं इस मामले में यू-ट्यबर को जानकारी होने पर तत्काल दूसरा वीडियो पोस्ट करके माफी मांगी। सफाई देते हुए आरोपितों ने कहा कि यह वीडियो चार साल पुराना है। हमारा मकसद किसी भी धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने का नहीं था। हम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं।

एसएसपी ने पांच थाना प्रभारियों का किया स्थानांतरण

बुधवार को जनपद के पांच थाना प्रभारियों के स्थानांतरण आदेश जारी किए। जनपदीय स्थानांतरण बोर्ड की सहमति सेएसएसपी हेमंत कुटियाल ने बुधवार को कटघर थाना प्रभारी आरपी शर्मा को कांठ थाने का प्रभारी बनाया। कांठ थाना प्रभारी मनीष सक्सेना को कटघर थाने का कार्यभार सौंपा गया।

मुगलपुरा थाना प्रभारी दीपक मलिक को छजलैट थाना प्रभारी बनाया गया, वहीं एसएसपी के पीआरओ नीरज धामा को मुगलपुरा थाना प्रभारी बनाया गया। ठाकुरद्वारा थाना प्रभारी रवींद्र प्रताप सिंह को कोतवाली प्रभारी बनाया। मझोला थाने में तैनात अपराध निरीक्षक अभयराज सिंह को ठाकुरद्वारा का थाना प्रभारी बनाया गया है। सभी थाना प्रभारियों ने बुधवार शाम तक अपने थानों का कार्यभार ग्रहण कर लिया।

देसी शराब बिक्री को लेकर महिलाओं का प्रदर्शन

देसी शराब बिक्री को लेकर महिलाओं ने थाने पहुंचकर हंगामा किया। प्रदर्शन कर रही महिलाओं पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया। पाकबड़ा थाना क्षेत्र के कहारो वाला मंदिर स्थित प्रेम नाम का युवक परचून की दुकान है। आरोप है कि वह काफी समय से अवैध तरीके से देशी शराब बेच रहा है।

इसी को लेकर बुधवार को मुहल्ले की महिलाओं ने थाने पहुंचकर प्रदर्शन किया। महिलाओं ने आरोप लगाया कि शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। थाना प्रभारी मोहित चौधरी ने प्रदर्शन कर रही महिलाओं से बातचीत की। कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया।

Edited By: Samanvay Pandey

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट