मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। लग्जरी कार से मांस की तस्करी करने वाले गोतस्करों का चालान करके पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया। पुलिस के मुताबिक एक महीने पहले हाशमपुर गांव में तस्करों ने गोवंशीय पशु का वध किया था। पुलिस ने अज्ञात तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार के साथ तीन गोतस्करों को दबोचा। पुलिस तीनों को पकड़कर थाने ले आई।

पुलिस द्वारा तलाशी में छुरे, कुल्हाड़ी आदि सामान मिला। पुलिस द्वारा पूछताछ में तीनों ने अपना नाम रिजवान, जमील ओर मशकूर निवासी मुल्लानों वाला मुहल्ला पाकबड़ा बताया। पुलिस ने तीनों का मुकदमे में नाम खोल दिए। प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र कृष्ण यादव ने बताया कि गो तस्करों के बारे में पता लगाया जा रहा है। यह भी देखा जा रहा है कि कहीं इससे पहले तो तीनों जेल नहीं गए हैं। जानकारी मिलने पर आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

अवैध तमंचा सहित अभियुक्त गिरफ्तार : थाना मुगलपुरा में तैनात महिला उप निरीक्षक राजवेन्द्र कौर ने शाहनवाज निवासी निकट हिलाल मस्जिद पीरगैब को 12 बोर के तमंचे व एक 12 बोर के कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया। वहीं दूसरी ओर  मुगलपुरा के प्रभारी निरीक्षक सतीश कुमार ने संगठित गैंग बनाकर चोरी, वाहन चोरी, लूट जैसे अपराध करके अवैध रूप से धन अर्जित करने वाले मुहम्मद फैजी निवासी रहमत नगर, थाना कटघर, शाहनवाज उर्फ खुड्डा निवासी मुहल्ला असलतपुरा थाना, गलशहीद को गिरफ्तार कर ल‍िया। 

 

Edited By: Narendra Kumar