मुरादाबाद, जेएनएन। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के आदर्श कालोनी में पुलिस ने छापेमारी कर अवैध शराब के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार किया। फकीरपुरा चौकी प्रभारी शीशपाल सिंह चौहान ने बताया कि छापेमारी के दौरान आदर्श कालोनी निवासी सोनू को अवैध कच्ची शराब बनाने के मामले में पकड़ गया। आरोपित के पास से दस लीटर कच्ची शराब, चार सौ लीटर लहन बरामद किया गया है। इसके साथ ही आदर्श कालोनी की ही महिला बबिता को दस लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार करने की कार्रवाई की गई है।

युवक के सिर पर किया हमला : सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के कांठ रोड स्थित विवेकानंद अस्पताल के पीछे स्थित मऊ मिलक निवासी रोहित (24) का मुहल्ले के एक युवक से विवाद हो गया। तेज गति से बाइक चलाने का विरोध करने पर विवाद हुआ था। इसके बाद आरोपित युवक, उसके पिता समेत तीन लोग घर में घुस आए और मारपीट की। मारपीट के दौरान आरोपियों ने डंडा मारकर रोहित का सिर फोड़ दिया। घटना के बाद सिविल लाइंस थाना पुलिस ने घायल युवक का जिला अस्पताल में मेडिकल कराया। पुलिस का कहना जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

एसपी सिटी ने थाना प्रभारियों के साथ की बैठक : एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने कोतवाली थाने पहुंच कर महिला हेल्प डेस्क का निरीक्षण किया। वहां पर महिलाओं से संबंधित शिकायतों की जानकारी ली। इसके बाद नागफनी, मुगलपुरा और कोतवाली थाना प्रभारी के साथ ही थाना क्षेत्र की चौकी प्रभारियों के साथ बैठक की। एसपी सिटी ने निर्देश दिया कि सभी लंबित विवेचनाओं को जल्द पूरा करें। जो आरोपी फरार चल रहे हैं उनकी गिरफ्तारी के लिए कड़े प्रयास करें। लंबित विवेचनाओं और शिकायतों की जांच को जल्द पूरा करने को कहा। बैठक में सीओ कोतवाली इंदु सिद्धार्थ, कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार, एसएचओ नागफनी सुनील कुमार के साथ अन्य चौकी प्रभारी मौजूद रहे। 

Edited By: Narendra Kumar