Move to Jagran APP

मुरादाबाद के ड‍िलारी में घर के झगड़े में चालक ने दी जान, प‍िकअप से बरामद हुआ शव

ज‍िले के ड‍िलारी में गृह कलह से तंग 26 वर्षीय एक युवक ने फंदे से झूलकर खुदकुशी कर ली। उसका शव पिकअप वाहन से बरामद हुआ। स्वजन की सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। युवक के अप्रत्याशित कदम से स्वजन बदहवास हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 09:22 AM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 09:22 AM (IST)
मुरादाबाद के ड‍िलारी में घर के झगड़े में चालक ने दी जान, प‍िकअप से बरामद हुआ शव
कानूनी कार्रवाई बाद शव स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया।

मुरादाबाद, जेएनएन। ज‍िले के ड‍िलारी में गृह कलह से तंग 26 वर्षीय एक युवक ने फंदे से झूलकर खुदकुशी कर ली। उसका शव पिकअप वाहन से बरामद हुआ। स्वजन की सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। युवक के अप्रत्याशित कदम से स्वजन बदहवास हैं।

loksabha election banner

ठाकुरद्वारा कस्बे में बतौर किराएदार रहने वाला गुलफाम पेशे से वाहन चालक था। वह मूलरूप से उत्तराखंड के कुंडा क्षेत्र का रहने वाला था। पत्नी निगार के साथ वह ठाकुरद्वारा कस्बे में वार्ड नंबर 18 में रहता था। ठाकुरद्वारा के ही रहने वाले मुहम्मद उमर की बोलेरो पिकअप का चलाकर वह जीविकोपार्जन करता था। किसी बात को लेकर युवक व उसकी पत्नी के बीच अनबन थी। पत्नी से लगातार विवाद के कारण गुलफाम अवसाद का शिकार हो गया। वह पिकअप लेकर वह डिलारी थाना क्षेत्र के ढोला वाला गांव पहुंचा। पिकअप डाले में रस्सी बांध कर वह लटक गया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। कुछ ही देर में मौके पर भीड़ जमा हो गई। डिलारी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। युवक के शव से पुलिस ने पर्स बरामद किया। उसमें रखी आईडी से वाहन चालक की पहचान हुई। कुछ देर बाद स्वजन घटनास्थल पर पहुंचे। डिलारी थाना प्रभारी सतराज सिंह ने बताया कि कानूनी कार्रवाई बाद शव स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया।

यह भी पढ़ें :-

Indian Railways : रेलवे कर्मचारी बन रहे कंप्‍यूटर और मोबाइल मैन, ई-आफिस सिस्टम से म‍िल रही राहत

रामपुर के मैंथा निर्यातक से 95 लाख रुपये की धोखाधड़ी, आरोपित को गुजरात से पकड़ लाई पुलिस

न‍िकाह से पहले बोला युवक, बरात‍ियों के ल‍िए बनवाने होंगे 20 तरह के पकवान, युवती ने होने वाले लालची पत‍ि को स‍िखाया सबक

दुश्‍मनों से खुद को बचाने के ल‍िए जीजा के करीब आ गई साली, जीजा ने मंदिर में भर दी मांग, पोल खुलने पर वादे से मुकर गया युवक 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.