Move to Jagran APP

Amroha suicide : कुछ देर तक टहलता रहा छात्र, मालगाड़ी आई तो लगा दी छलांग

Amroha suicide छात्र की छह महीने से मानिसक स्थति ठीक नहीं थी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर शुरू की मामले की जांच।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2020 05:26 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2020 05:26 PM (IST)
Amroha suicide : कुछ देर तक टहलता रहा छात्र, मालगाड़ी आई तो लगा दी छलांग
Amroha suicide : कुछ देर तक टहलता रहा छात्र, मालगाड़ी आई तो लगा दी छलांग

अमरोहा। रजबपुर में छात्र ने मालगाड़ी से कटकर जान दे दी। स्वजनों के अनुसार छात्र की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। चालक की सूचना पर जीआरपी व थाना पुलिस मौके पर पहुंची। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

यह घटना रजबपुर थाना क्षेत्र के गांव अटेरना में स्थित रेलवे फाटक की है। नौगावां सादात क्षेत्र के गांव उमरी जानिब गर्व में किसान संतरपाल ङ्क्षसह का परिवार रहता है। उनके परिवार में दो बेटे व एक बेटी हैं। दूसरे नंबर का बेटा रवि बीए द्वितीय वर्ष का छात्र था। बताते हैं कि छह महीने से उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं चल रही थी। उसका उपचार भी चल रहा था। इसी वजह से परिजन रवि को घर से बाहर नही जाने देते थे। शुक्रवार सुबह रवि किसी तरह से घर से निकल आया। लगभग साढे 10 बजे अटेरना गांव के पास रेलवे फाटक पर आ गया। उसने दिल्ली की तरफ से आ रही मालगाड़ी के आगे छलांग लगा दी।

मालगाड़ी के चालक ने रेलवे कंट्रोल को घटना की जानकारी दी। कंट्रोल से जीआरपी को सूचना मिली तो महेशरा स्टेशन से जीआरपी व थाना पुलिस मौके पर आ गई। घटना स्थल पर उस समय तक स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई थी। मृतक की शिनाख्त कर स्वजनों को सूचना दी गई। रोते बिलखते स्वजन भी घटनास्थल पर आ गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक सतीश चंद यादव ने बताया कि मृतक छात्र की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। शव पोस्टमार्टम को भेजा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.