Move to Jagran APP

पति ने दिया तीन तलाक, पीडि़ता ने लगाई न्याय की गुहार Moradabad News

पुलिस लाइन गेट पर एक बार फिर तीन तलाक देने का मामला प्रकाश में आया है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 11:20 AM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 11:20 AM (IST)
पति ने दिया तीन तलाक, पीडि़ता ने लगाई न्याय की गुहार Moradabad News
पति ने दिया तीन तलाक, पीडि़ता ने लगाई न्याय की गुहार Moradabad News

मुरादाबाद : पुलिस लाइन गेट पर एक बार फिर तीन तलाक देने का मामला प्रकाश में आया है। मंगलवार को मिली शिकायत पर एसएसपी अमित पाठक ने जांच कर कार्रवाई का आदेश दिया है।

loksabha election banner

क्‍या है पूरा मामला 

नागफनी थाना क्षेत्र के दौलतबाग निवासी अजरा जमी पुत्री अब्दुल रसीद मंगलवार को एसएसपी से मिली। पत्र देकर पति की शिकायत की। बताया उसका निकाह 11 मार्च, 16 को कटघर के पीरजादा निवासी शकील उर्फ अड्डू के साथ हुआ। शादी के बाद से ही ससुराली प्रताडि़त करने लगे। मारपीट कर ससुरालियों ने घर से निकाल दिया। इसका महिला थाने में मुकदमा दर्ज कराया। आरोप लगाया ससुराल वालों ने उसके गहने और कपड़े छीन लिए। वापस नहीं कर रहे। तीन दिसंबर को इसकी शिकायत पीडि़ता ने एसएसपी से की। मामला काउंसिलिंग के लिए नारी उत्थान केंद्र भेजा गया। छह दिसंबर को वह काउंसिलिंग के लिए नारी उत्थान केंद्र पहुंची। वहां पहले से ही समझौता नामा आरोपितों ने लिखवा रखा था। वहां से लौटने के दौरान गेट परपति शकील मिला। उसके साथ उसका भाई और एक रिश्तेदार भी था। तीनों ने उसे धमकाया और मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया। मना करने पर शकील ने तीन बार तलाक बोला। फिर बाइक पर बैठकर चला गया।

एसएसपी के आदेश पर जांच शुरू

महिला थाना प्रभारी ज्योति सिंह ने बताया एसएसपी के आदेश पर जांच शुरू कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.