Move to Jagran APP

किराना दुकानदार ने फायरिंग कर लूट के प्रयास का लगाया आरोप, पुलिस जांच में जुटी

नाजिम निवासी ककरघटा थाना मूंढापांडे का दलपतपुर वाजिद मार्केट में किराना स्टोर दुकान है। उन्होंने बताया कि सोमवार को वह छोटे भाई मुहम्मद अज़ीम के साथ शाम को किराना स्टोर को बंद कर दलपतपुर से अपने घर ककरघटा जा रहे थे।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 12 Jan 2022 08:43 AM (IST)Updated: Wed, 12 Jan 2022 08:43 AM (IST)
किराना दुकानदार ने फायरिंग कर लूट के प्रयास का लगाया आरोप, पुलिस जांच में जुटी
मूंढापांडे थाना प्रभारी संजय पांचाल ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। मूंढापांडे थाना क्षेत्र में लूट के विरोध पर बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी पर फायरिंग कर दी। व्‍यापारी दुकान बंद करके भाई के साथ घर जा रहा था। घटना में नाकाम होने के बाद बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मूंढापांडे थाना प्रभारी संजय पांचाल ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

नाजिम निवासी ककरघटा थाना मूंढापांडे का दलपतपुर वाजिद मार्केट में किराना स्टोर दुकान है। उन्होंने बताया कि सोमवार को वह छोटे भाई मुहम्मद अज़ीम के साथ शाम को किराना स्टोर को बंद कर दलपतपुर से अपने घर ककरघटा जा रहे थे। बाइक से जब वह साहू नगला से निकलकर कब्रिस्तान के मोड़ पर गांव के बराबर में पहुंचे,तभी दो बाइकों पर सवार पांच बदमाशों ने पीछा करते हुए अचानक फायरिंग कर दी। बदमाशों की फायरिंग में वह और उनका भाई बाल-बाल बच गए। फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर आ गए। घटना के बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पीआरवी पहुंची और बदमाशों की तलाश की, लेकिन कोई पकड़ में नहीं आया। पीड़ित ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ थाने में तहरीर दी। मूंढापांडे थाना प्रभारी संजय पांचाल ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है। अभी तक घटना की पुष्टि नहीं हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.