Move to Jagran APP

प्रेमी से मेरी शादी करा दो साहब, नहीं तो जान दे दूंगी Moradabad News

प्रेम प्रसंग में शादी का वादा करके मुकरा सफेदपोश प्रेमी। प्रेमिका ने अधिकारियों से शादी की फरियाद की है। अमरोहा का है मामला।

By Ravi SinghEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 09:57 AM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 09:57 AM (IST)
प्रेमी से मेरी शादी करा दो साहब, नहीं तो जान दे दूंगी Moradabad News

अमरोहा,जेएनएन। दो शादियों के बाद दोनों पतियों से जुदा होकर दो वर्ष से एक सफेदपोश के प्रेमजाल में फंसी युवती को तीसरे दर पर भी ठोकर खानी पड़ रही हैं। बेवफाई से आहत युवती ने पुलिस से शादी की गुहार लगाते हुए अन्यथा की स्थिति में जान देने की चेतावनी दी है।

loksabha election banner

कस्बे के मुहल्ला निवासी युवती की शादी सम्भल से हुई थी लेकिन, कुछ समय बाद ही दोनों के संबंधों में खटास आने पर वह जुदा हो गए। इसके बाद युवती का दूसरे युवक से प्रेम प्रसंग हो गया। परिवार की मर्जी के बिना युवती ने प्रेमी से विवाह कर लिया लेकिन, प्रेम विवाह भी लंबे समय तक नहीं टिक सका। प्रेमी से संबंध खत्म कर प्रेमिका अपने पिता के घर रह रही थी। इसी बीच उसकी नजरें कस्बे के एक राजनीतिक दल के युवा नगर अध्यक्ष से टकरा गई।

प्यार परवान चढ़ा तो युवक ने प्रेमिका को निकाह करने का आश्वासन दे डाला। आरोप है कि प्रेमी के साथ उसके दो साल से शारीरिक संबंध हैं। अब प्रेमी निकाह करने से इंकार कर रहा है। अब वह प्रेमी से शादी न होने पर जान देने की बातें कर रही है। मंगलवार को अपनी फरियाद लेकर कोतवाली पहुंची युवती ने प्रभारी निरीक्षक के सामने दो टूक कहा साहब प्रेमी से मेरी शादी करा दो वरना मैं जान दे दूंगी। इससे पूर्व प्रेमिका ने पुलिस अधीक्षक को भी प्रार्थना पत्र दिया था, जिसकी जांच सीओ कुलदीप कुकरेती कर रहे हैं।

उधर, प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया इसकी जांच कस्बे में तैनात दारोगा राकेश शर्मा को सौंपी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.