Move to Jagran APP

Accident from electricity : हाईटेंशन लाइन से टकराया गार्डर, बेकरी कर्मचारी की मौत, दो घायल

Accident from electricity मुरादाबाद के मूंढापांडे के गदईखेड़ा गांव में दोपहर में हुआ हादसा। गेट का छत बनाते समय हाईटेंशन लाइन से टकराया गार्डर। परिवार के लोगों में मचा कोहराम।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 18 Jun 2020 07:37 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jun 2020 07:37 PM (IST)
Accident from electricity : हाईटेंशन लाइन से टकराया गार्डर, बेकरी कर्मचारी की मौत, दो घायल
Accident from electricity : हाईटेंशन लाइन से टकराया गार्डर, बेकरी कर्मचारी की मौत, दो घायल

मुरादाबाद। मूंढापांडे थानाक्षेत्र के गदईखेड़ा गांव में करंट लगने से बेकरी कर्मचारी की मौत हो गई। हादसा  गार्डर मकान के बराबर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से हुआ। वह राजमिस्त्री और मजदूर के साथ अपने मकान के गेट पर छत डलवा रहा था। हादसे में करंट से  राजमिस्त्री समेत दो लोग झुलस गए। उन्हें जिला अस्पतालमें भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

गदईखेड़ा गांव में रहने वाले प्रदीप कुमार मुरादाबाद में बेकरी फैक्टरी में नौकरी करता था। बताया जा रहा है कि वह गुरुवार दोपहर बारह बजे अपने मकान के गेट के ऊपर छत डलवा रहा थे। प्रदीप के अलावा राजमिस्त्री और पड़ोसी गांव रनियाखेड़ा निवासी रामवीर सिंह भी गार्डर ऊपर उठा रहे थे। गार्डर मकान के बराबर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। इसके बाद गार्डर में करंट उतर आया। करंट लगने से प्रदीप की मौके पर ही मौत हो गई। राज मिस्त्री और रामवीर बुरी तरह से झुलस गए। इस हादसे से मौके पर अफरातफरी मच गई। अन्य ग्रामीण भी आ गए। सूचना मिलने पर108 नंबर एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई। करंट से झुलसे राजमिस्त्री को जिला अस्पताल भिजवा दिया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।हादसे से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। 

पल में बिखर गईं खुशियां 

गार्डर डालने के लिए पहले से ही तैयारी कर ली गई थी। बिजली के तार को बचाने की सभी ने कोशिश भी की थी लेकिन तब तक गार्डर तार से टकरा गया। तार से गार्डर टच होते ही पल में ही परिवार की खुशियांं बिखर गईं। सूचना मिलने पर रिश्‍तेदार भी घर पहुंच गए।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.