मुरादाबाद, जेएनएन। ट्रेन में यात्रियों से लूटपाट व चोरी की वारदात अंजाम देने के आरोपित सुनील उर्फ जग्गा को दो साल की सजा सुनाई गई है। गैंगेस्टर कोर्ट ने जग्गा से जुर्माने के रूप में पांच हजार रुपये वसूलने का आदेश भी दिया है।

विशेष लोक अभियोजक गैंगेस्टर कोर्ट राजीव कुमार त्यागी के मुताबिक जीआरपी मुरादाबाद के तत्कालीन थाना प्रभारी पंकज पंत ने आरोपी सुनील उर्फ जग्गा निवासी रतनपुर कलां पाकबड़ा को पेशेवर व अभ्यस्त अपराधी बताया। निरीक्षक के मुताबिक जग्गा ने जीविकोपार्जन के लिए अपराध की राह चुनी। जग्गा के खिलाफ 21 दिसम्बर 2018 उन्होंने गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया। विवेचना बाद निरीक्षक विजेंद्र यादव ने कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल किया। 23 मार्च 2019 अपर सत्र न्यायाधीश पंचम पुनीत कुमार गुप्ता की अदालत में सुना गया। जिसमे बचाव पक्ष का तर्क था जग्गा को झूठे मुकदमे में फंसाया गया। विशेष लोक अभियोजक सरकार की बहस करते अदालत को बताया कि आरोपित नाजायज धन लाभ प्राप्त करने के लिये समाज को भयभीत करता है। दोनों पक्षों के तर्क सुनने के बाद गैंगस्टर कोर्ट ने जग्गा को दोषी माना। उसे दो वर्ष सश्रम कारावास पांच हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई।

यह भी पढ़ें :-

Indian Railways : रेलवे कर्मचारी बन रहे कंप्‍यूटर और मोबाइल मैन, ई-आफिस सिस्टम से म‍िल रही राहत

रामपुर के मैंथा निर्यातक से 95 लाख रुपये की धोखाधड़ी, आरोपित को गुजरात से पकड़ लाई पुलिस

न‍िकाह से पहले बोला युवक, बरात‍ियों के ल‍िए बनवाने होंगे 20 तरह के पकवान, युवती ने होने वाले लालची पत‍ि को स‍िखाया सबक

दुश्‍मनों से खुद को बचाने के ल‍िए जीजा के करीब आ गई साली, जीजा ने मंदिर में भर दी मांग, पोल खुलने पर वादे से मुकर गया युवक

Moradabad Today Horoscope : गुप्त स्रोतों से हो सकती है धन की प्राप्ति, जान‍िए क्‍या कहते हैं आपके स‍ितारे

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021