मुरादाबाद, जेएनएन। Gang Misdeed in Moradabad :मुरादाबाद मंडल के मंडी धनौरा में लिफ्ट देने के बहाने नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। आरोपितों ने घटना को अंजाम उस वक्त दिया जब नाबालिग खेत पर जा रही थी। घटना की जानकारी सामने आते ही पुलिस ने आरोपिताें के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

घटना थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां की रहने वाली नाबालिग सुबह अपने खेत के लिए जा रही थी। बताते हैं कि इस दौरान गांव निवासी युवक बाइक लेकर नाबालिग के पास पहुंचा। साथ ही उसे लिफ्ट दिए जाने की बात कही। जिस पर किशोरी युवक की बाइक पर बैठ गई। युवक उसे गांव के बाहर जंगल में लेकर पहुंचा।

यहां पहले से ही मौजूद एक अन्य युवक ने नाबालिग संग दुष्कर्म किया। वही बाइक सवार ने इसका अश्लील वीडियो बना लिया। घटना को अंजाम देने के बाद युवकों ने जुबान खोले जाने पर वीडियो वायरल किए जाने की धमकी दी। घर पहुंची पीड़िता ने किसी तरह यह बात अपने स्वजनों को बताई। जिस पर गांव में जमकर हंगामा हुआ।

बताते हैं कि पहले तो मामला निपटाने का प्रयास किया गया। बाद में थाने पर कार्रवाई के लिए तहरीर दी। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपित दीपक व कावेंद्र के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। थाना प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में दो युवकों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

Edited By: Ravi Mishra