Move to Jagran APP

जेल में दोस्ती, जमानत पर रिहा होने के बाद की लूट Sambhal News

असलहों जेवरात व नकदी के साथ दो बदमाश गिरफ्तार। नखासा के गांव मुकर्रबपुर में एक फरवरी को हुई घटना का पर्दाफाश पुलिस ने कर दिया है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 29 Feb 2020 08:10 AM (IST)Updated: Sat, 29 Feb 2020 08:10 AM (IST)
जेल में दोस्ती, जमानत पर रिहा होने के बाद की लूट  Sambhal News
जेल में दोस्ती, जमानत पर रिहा होने के बाद की लूट Sambhal News

सम्भल। नखासा थाना क्षेत्र के गांव मुकर्रबपुर में हुई लाखों रुपये के लूटपाट का पुलिस ने शुक्रवार को पर्दाफाश कर दिया। दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जबकि दो पुलिस को चकमा देकर मौके से भाग गए। पुलिस ने एक कार, 59 हजार की नकदी, सोने चांदी के जेवरात, दो तमंचे व कारतूसों के साथ कई अन्य सामान बरामद किए है।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला 

क्षेत्र के गांव मुकर्रबपुर निवासी हाजी जहीर के घर पर एक फरवरी की रात्रि बदमाशों ने धावा बोल दिया। एक बदमाश नकाबपोश था तो चार के चेहरे खुले थे। बदमाशों ने परिवार के लोगों को गनप्वाइंट पर लेकर खूब उत्पात मचाया। बदमाशों ने महिलाओं के जेवर उतरवा लिया। गुरुवार की रात थाना प्रभारी देवेंद्र ङ्क्षसह धामा ने सिरसी बिलारी मोड़ से दो बदमाशों को पकड़ लिया जबकि दो भागने में सफल रहे। पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने शनिवार को ब्रीफिंग में बताया कि लूट की वारदात को अंजाम देने के मामले में अमरोहा जनपद के थाना डिडौली क्षेत्र के गांव असरफपुर फैजगंज निवासी सद्दाम व गजरौला थाना क्षेत्र के मुहल्ला मायापुरी निवासी विशम्बर को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में दोनों ने मौके से भागे साथियों के नाम असरफपुर निवासी अकरम व गजरौला के मायापुरी निवासी ङ्क्षपकी बताए। 

बंद थे मुरादाबाद जेल में

एसपी ने बताया कि पूछताछ में सद्दाम व विशम्बर ने बताया कि दोनों मुरादाबाद जेल में बंद थे। जेल में रहते हुए गहरी दोस्ती हो गई। जमानत पर रिहा होते ही दोनों ने अपने साथ अकरम व ङ्क्षपकी के साथ मिलकर मुकर्रबपुर में लूट की घटना को अंजाम दिया। घटना वाले दिन चारों कार से नखासा थाना क्षेत्र के गांव कठेरा के पास सुनसान चकरोड पर जंगल में कार खड़ी करके मुकर्रबपुर पहुंचे। इसके बाद लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग गए। ङ्क्षपकी चारों में पतला था। इसके बाद बदमाश सद्दाम, विशम्बर, अकरम ने ङ्क्षपकी को रस्सी व दुपट्टे की मदद से जाल के जरिए घर में नीचे उतारा। इसके बाद बदमाश ङ्क्षपकी ने जीने की कुंडी खोली और सभी घर में दाखिल हो गए और लूट की घटना को अंजाम देखकर भाग निकले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.