Move to Jagran APP

मुरादाबाद में सेवानिवृत्त शिक्षिका के पहले पैर छुए, फिर बेहोश करके लूट लिए जेवर, दर्द की दवा के बहाने चूरन खिलाकर किया था बेहोश

Moradabad Crime News सब्जी लेने के लिए निकली सेवानिवृत्त शिक्षिका को अनजान व्यक्ति ने नशीला चूरन खिलाकर बेहोश कर दिया। आरोपित ने शिक्षिका को उनके पति का विद्यार्थी बताकर पहले विश्वास में लिया। आते ही पैर छुए और घुटनों के दर्द की दवा के बहाने चूरन खिलाकर बेहोश किया।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sun, 05 Sep 2021 10:08 AM (IST)Updated: Sun, 05 Sep 2021 10:08 AM (IST)
मुरादाबाद में सेवानिवृत्त शिक्षिका के पहले पैर छुए, फिर बेहोश करके लूट लिए जेवर, दर्द की दवा के बहाने चूरन खिलाकर किया था बेहोश
पति का विद्यार्थी बताकर शिक्षिका को चम्मच फैक्ट्री के पास ले गया था अनजान युवक।

मुरादाबाद, जेएनएन। Moradabad Crime News : थाना कटघर क्षेत्र में सब्जी लेने के लिए घर से निकली सेवानिवृत्त शिक्षिका को अनजान व्यक्ति ने नशीला चूरन खिलाकर बेहोश कर दिया। आरोपित ने शिक्षिका को उनके पति का विद्यार्थी बताकर विश्वास में लिया। आते ही पैर छुए और घुटनों के दर्द की दवा के बहाने चूरन खिलाकर बेहोश किया। इसके बाद उनके शरीर से करीब एक लाख रुपये के जेवर उतार ले गया।

loksabha election banner

थाना कटघर के सूर्यनगर गली नंबर एक पीतलबस्ती निवासी सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य आदेश कुमार चौहान ने पुलिस को बताया कि उनकी पत्नी उर्मिला देवी भी सेवानिवृत प्रधानाध्यापिका हैं। वह शाम करीब छह बजे सब्जी लेने के लिए घर से निकली थीं। घर से करीब डेढ़ सौ कदम की दूरी पर ही उन्हें एक अनजान युवक मिला और आते ही पैर छू लिए। कहने लगा गुरुजी का विद्यार्थी रहा हूं। बोला, घुटनों के दर्द की दवा देता हूं। दवा देने के बहाने आरोपित उन्हें चम्मच फैक्ट्री के नजदीक ले गया। वहां उसने उन्हें नशीला चूरन खिलाया, इससे वह बेहोश हो गईं। इसके बाद युवक उनके गले से सोने की चेन, कानों के कुंडल और पैरों से पाजेब के अलावा 500 रुपये लूट ले गया।

देर शाम को परिवार वाले तलाशते हुए फैक्ट्री के पास पहुंचे। वहां पता लगा कि एक महिला को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया गया है। स्वजन ने वहां जाकर उर्मिला को पहचान लिया। हालत नाजुक होने पर उन्हें दो दिन निजी अस्पताल में भर्ती रखा। उर्मिला देवी के पुत्र अनुज कुमार चौहान ने बताया कि माता के होश में आने पर मुकदमा लिखाया गया है। चम्मच फैक्ट्री के सीसीटीवी में आरोपित की फोटो कैद हो गई है। प्रभारी निरीक्षक गजेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित शिक्षक के परिवार के बारे में जानता है। इसके लिए आसपास का ही लग रहा है। आरोपित की तलाश कराई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.