Move to Jagran APP

पहले खींचे अश्लील फोटो, फिर वायरल करने की धमकी देकर किया दुष्कर्म

कटघर थाना क्षेत्र में पांच लोगों ने तमंचे के बल पर पहले महिला के साथ अश्लील फोटो खींचे। इसके बाद वायरल करने की धमकी देकर सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला ने शनिवार को थाने में जाकर आरोपित युवकों के खिलाफ तहरीर दी है।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Sat, 07 Nov 2020 10:04 PM (IST)Updated: Sat, 07 Nov 2020 10:04 PM (IST)
पहले खींचे अश्लील फोटो, फिर वायरल करने की धमकी देकर किया दुष्कर्म
महिला ने शनिवार को थाने में जाकर आरोपित युवकों के खिलाफ तहरीर दी है।

 मुरादाबाद, जेएनएन।  कटघर थाना क्षेत्र में पांच लोगों ने तमंचे के बल पर पहले महिला के साथ  अश्लील फोटो खींचे। इसके बाद वायरल करने की धमकी देकर सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला ने शनिवार को थाने में जाकर आरोपित युवकों के खिलाफ तहरीर दी है। 

loksabha election banner

कटघर थाना क्षेत्र के महबुल्लागंज निवासी महिला ने पड़ोस में रहने वाले पांच युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म और ब्लैकमेङ्क्षलग का आरोप लगाते हुए एसएसपी से शिकायत की। महिला ने बताया कि  29 अक्टूबर को पड़ोसी युवक और उसके तीन साथी घर आए और पति को गंभीर बीमार बताकर उसे मुरादाबाद ले आए। वहां से तमंचे के बल पर उसे डरा धमकाकर बरेली, लखनऊ और कांठ में ले गए। वहां आरोपितों ने महिला की अश्लील फोटो खींच लीं। बाद में लाइन पार के एक आवास पर  आरोपितों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपितों ने  बेटी को जान से मारने की धमकी देकर मामले को शांत करा दिया। तीन नवंबर को एक आरोपित की मां महिला को यह कहकर अपने साथ घर ले गई कि युवक फोटो वापस कर देगा। पीडि़ता के अनुसार जब वह पड़ोसी के घर पहुंची तो वहां आरोपित व उसके भाई समेत चार साथी पहले से मौजूद थे। सभी ने उसके साथ फिर दुष्कर्म किया। शिकायत करने पर फोटो वायरल करने की धमकी देकर भगा दिया। मामले में एसएसपी ने कटघर पुलिस को केस दर्ज कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैैं। कटघर थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़ता को थाने पर बुलाया गया था लेकिन वह आई नहीं। मामले की जांच करने के बाद मामला दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.