Move to Jagran APP

Battle of supremacy : पेट्रोल पंप पर फायरिंग से मच गई थी भगदड़, एमबीबीएस छात्र समेत पांच गिरफ्तार

Battle of supremacy पुलिस को करनपुर के प्रधान के बेटे समेत दस लोगों की तलाश। लाल कार लेकर दोस्तों से साथ पेट्रोल पंप पर आया था छात्र।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 17 Jun 2020 10:12 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jun 2020 10:12 PM (IST)
Battle of supremacy : पेट्रोल पंप पर फायरिंग से मच गई थी भगदड़, एमबीबीएस छात्र समेत पांच गिरफ्तार

मुरादाबाद, जेएनएन। हाईवे स्थित सुहानी पेट्रोल पंप पर मूंछ की लड़ाई में करनपुर के प्रधान के बेटे और डोमघर के युवक के गुटों के बीच फायरिंंग हुई थी। पुलिस ने विदेश में एमबीबीएस की पढ़ाई करने वाले छात्र समेत पांच लोगों को गिरफ्तार करके जेल भिजवा दिया। छात्र कुंदरकी के रूपपुर गांव का रहने वाला है। वह लाल रंग की कार लेकर दूसरे गुट के छात्रों की पिटाई करने पाकबड़ा की तरफ जा रहा था। पुलिस को भी इस मामले दोनों गुटों के दस अन्य युवकों की तलाश है।

loksabha election banner

यह है मामला 

फायरिंंग करने वालों के खिलाफ सत्यपाल सिंह निवासी ग्राम गुन्नौर देह माफी, थाना पाकबड़ा ने मुकदमा लिखाया है। उसकी हाईवे स्थित उस पंप पर हवा और पंक्चर की दुकान है। उसने बताया कि मंगलवार को उसकी दुकान पर लाल रंग की कार आई। उसमें सवार लोगों ने उससे हवा डालने को कहा था। इसी बीच बाइकों से 10-12 लोग आ गए। उन्होंन आते ही लाठी-डंडों से मारपीट शुरू कर दी। दोनों तरफ से मारपीट हुई। इन लोगों ने उस पर भी फायर किया। उसने किसी तरह जान बचाई और भाग गया। घटना के बाद सभी मौके से भाग गए। अपर पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर ने बताया कि मंगलवार को पकड़े गए लोगों में से जांच करने के बाद पांच युवकों का चालान करके जेल भिजवा दिया है। बाकी युवकों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

इनकी हुई गिरफ्तारी

वसीम निवासी रूपपुर, थाना कुंदरकी ( छात्र एमबीबीएस), वसीम, निवासी गजीपुर, थाना कुंदरकी,

शाहनवाज, निवासी चकफाजलपुर, थाना कुंदरकी, अनस निवासी डींगरपुर, थाना मैनाठेर, औरंगजेब, निवासी डींगरपुर, थाना मैनाठेर

फेसबुक पर चल रही लड़ाई सड़क पर आई

पेट्रोल पंप पर फायरिंग करने वाले लड़कों के दो गुट हैं। इनमें फेसबुक पर भी हर लंबी बहस होती है। दोनों गुटों के लड़के एक-दूसरे को नीचा दिखाने के लिए लगे रहते हैं। कई बार फेसबुक पर ही इनके बीच गाली-गलौज भी हो चुकी है। अब बात इतनी बढ़ गई है फेसबुक की लड़ाई ने बड़ा रूप ले लिया है। दोनों गुटों के दोस्त एक-दूसरे की पोस्ट डालते ही शुरू हो जाते थे।

तैमूर और अदनान हैं दोनों गुटों के लीडर

प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार सिंह ने बताया कि एक गुट का लीडर डोमघर का तैमूर पाशा का है। दूसरा गुट का लीडर जिला पंचायत सदस्य राबुल पाशा का भतीजा अदनान पाशा है। अदनान के पिता अनीस अहमद करनपुर गांव, थाना पाकबड़ा के प्रधान हैं। क्षेत्र में इस परिवार का अच्छा रसूख है। उधर, तैमूर का दोस्त रूपपुर गांव के विदेश में एमबीबीएस की पढ़ाई करने वाले युवक से है। उसका परिवार भी सियासी बताया जा रहा है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.