Move to Jagran APP

अमरोहा में शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, एक लाख का नुकसान

Short circuit fire खादर के गांव शीशोवाली में हुई घटना ग्रामीणों ने पाया आग पर काबू। घटना के दौरान चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों के काफी मशक्कत करने के बाद आग बुझाई जा सकी।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 02:45 PM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 02:45 PM (IST)
अमरोहा में शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, एक लाख का नुकसान
गजरौला में खादर क्षेत्र के गांव शीशोवाली में आग लगने से जला सामान। जागरण

अमरोहा। गजरौला में खादर क्षेत्र के गांव शीशोवाली में शॉर्ट सर्किट से एक घर में आग लग गई। आग की चपेट में आकर लगभग एक लाख रुपये का माल जलकर नष्ट हो गया। ग्रामीणों ने काफी मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया।

loksabha election banner

घटना मंगलवार की रात करीब 10 बजे की है। गांव निवासी तिलकराम शर्मा अपनी पत्नी के साथ ससुराल गए थे। घर पर उनके बच्चे अकेले थे और वह बरामदे में सो रहे थे। इसी बीच कमरे में शार्ट सर्किट होने से आग लग गई। कुछ ही देर में आग ने बड़ा रूप धारण कर लिया और कमरे में रखे टीवी, फ्रिज, वाशिंग मशीन, सोफा सेट, बेड सहित एक लाख रुपये का सामान जलकर नष्ट हो गया। घटना के दौरान चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने काफी मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया। गांव के बीडीसी सदस्य हरपाल सिंह ने बताया कि आग की घटना हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.