Move to Jagran APP

धोखाधड़ी के केस में बयान दर्ज कराने मुरादाबाद पहुंचीं फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा Moradabad News

अंतिम समय पर कार्यक्रम रद करने के मामले में चल रहे धोखाधड़ी के मुकदमे में बयान दर्ज कराने के लिए फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा बुधवार को मुरादाबाद पहुंचीं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 14 Aug 2019 03:32 PM (IST)Updated: Wed, 14 Aug 2019 09:58 PM (IST)
धोखाधड़ी के केस में बयान दर्ज कराने मुरादाबाद पहुंचीं फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा Moradabad News
धोखाधड़ी के केस में बयान दर्ज कराने मुरादाबाद पहुंचीं फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा Moradabad News

मुरादाबाद, जेएनएन। अंतिम समय पर कार्यक्रम रद करने के मामले में चल रहे धोखाधड़ी के मुकदमे में बयान दर्ज कराने के लिए फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा बुधवार को मुरादाबाद पहुंचीं। यहां वह होटल क्लार्क इन में रुकीं और वहीं जांच अधिकारी ने उनके बयान दर्ज किए। इसके बाद वह दिल्ली रवाना हो गईं।

loksabha election banner

कार्यक्रम से ठीक पहले ही सोनाक्षी सिन्हा ने परफार्म करने से किया था इन्कार

कटघर थाना क्षेत्र के शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड नाम से इवेंट कंपनी चलाते हैं। दिल्ली के सीरी फोर्ट आडिटोरियम में एक इवेंट के लिए उन्होंने फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के मैनेजर के माध्यम से अनुबंध किया। कार्यक्रम से ठीक पहले ही सोनाक्षी सिन्हा ने उसमें परफार्म करने से इन्कार कर दिया। जबकि इस कार्यक्रम के लिए सोनाक्षी को 37 लाख रुपये का भुगतान किया जा चुका था। भुगतान आनलाइन पांच बार में अलग-अलग खातों में किया था।

रिपोर्ट दर्ज नहीं होने पर किया था आत्महत्या का प्रयास

कार्यक्रम रद होने के बाद आयोजकों ने प्रमोद शर्मा से रुपये वापस करने के लिए दबाव बनाया। प्रमोद शर्मा ने सोनाक्षी सिन्हा से प्रबंधक के माध्यम से रुपये वापस मांगे, लेकिन उन्होंने इन्कार कर दिया। इसके बाद प्रमोद शर्मा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हुई तो उन्होंने खुदकशी का प्रयास किया।

एसएसपी के आदेश पर सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज हुआ

इसके बाद एसएसपी के आदेश पर सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज हुआ। पुलिस टीम उनके बयान दर्ज करने के लिए मुंबई गई, लेकिन उनके मुलाकात नहीं होने पर टीम वापस आ गई। इसके बाद उन्हें मुरादाबाद तलब किया था।

बयान दर्ज कराने के लिए सोनाक्षी बुधवार को मुरादाबाद पहुंचीं

बयान दर्ज कराने के लिए सोनाक्षी बुधवार को मुरादाबाद पहुंचीं। होटल में गुपचुप तरीके से बयान दर्ज कराने के बाद वह दिल्ली लौट गईं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.