मुरादाबाद, जेएनएन। अंतिम समय पर कार्यक्रम रद करने के मामले में चल रहे धोखाधड़ी के मुकदमे में बयान दर्ज कराने के लिए फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा बुधवार को मुरादाबाद पहुंचीं। यहां वह होटल क्लार्क इन में रुकीं और वहीं जांच अधिकारी ने उनके बयान दर्ज किए। इसके बाद वह दिल्ली रवाना हो गईं।

कार्यक्रम से ठीक पहले ही सोनाक्षी सिन्हा ने परफार्म करने से किया था इन्कार

कटघर थाना क्षेत्र के शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड नाम से इवेंट कंपनी चलाते हैं। दिल्ली के सीरी फोर्ट आडिटोरियम में एक इवेंट के लिए उन्होंने फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के मैनेजर के माध्यम से अनुबंध किया। कार्यक्रम से ठीक पहले ही सोनाक्षी सिन्हा ने उसमें परफार्म करने से इन्कार कर दिया। जबकि इस कार्यक्रम के लिए सोनाक्षी को 37 लाख रुपये का भुगतान किया जा चुका था। भुगतान आनलाइन पांच बार में अलग-अलग खातों में किया था।

रिपोर्ट दर्ज नहीं होने पर किया था आत्महत्या का प्रयास

कार्यक्रम रद होने के बाद आयोजकों ने प्रमोद शर्मा से रुपये वापस करने के लिए दबाव बनाया। प्रमोद शर्मा ने सोनाक्षी सिन्हा से प्रबंधक के माध्यम से रुपये वापस मांगे, लेकिन उन्होंने इन्कार कर दिया। इसके बाद प्रमोद शर्मा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हुई तो उन्होंने खुदकशी का प्रयास किया।

एसएसपी के आदेश पर सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज हुआ

इसके बाद एसएसपी के आदेश पर सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज हुआ। पुलिस टीम उनके बयान दर्ज करने के लिए मुंबई गई, लेकिन उनके मुलाकात नहीं होने पर टीम वापस आ गई। इसके बाद उन्हें मुरादाबाद तलब किया था।

बयान दर्ज कराने के लिए सोनाक्षी बुधवार को मुरादाबाद पहुंचीं

बयान दर्ज कराने के लिए सोनाक्षी बुधवार को मुरादाबाद पहुंचीं। होटल में गुपचुप तरीके से बयान दर्ज कराने के बाद वह दिल्ली लौट गईं। 

Posted By: Narendra Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप