अमरोहा। हसनपुर में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने एक निजी स्कूल संचालक को गिरफ्तार किया है। स्कूल संचालक के साथ छात्रा की वीडियो भी वायरल हुई थी।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिग छात्रा पड़ोसी गांव के निजी स्कूल में हाईस्कूल तक पढ़ी है। आरोप है कि स्कूल संचालक ने छह मई 2020 को छात्रवृत्ति का फार्म भरवाने के बहाने घर से बुलाकर जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया था। इसके बाद गन्ने के खेत से निकलते हुए देख किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दी थी। कोतवाली पुलिस स्कूल संचालक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। रविवार को पुलिस ने आरोपित स्कूल संचालक को गिरफ्तार कर चालान कर दिया है प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि छात्रा के नाबालिग होने पर आरोपित स्कूल संचालक दुर्वेश निवासी रुखालू पर पॉक्सो एक्ट भी लगाई गई है। पूछताछ के बाद आरोपित का चालान कर दिया है।

शनिवार से पीडि़त छात्रा है गायब

जिस नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में स्कूल संचालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर चालान किया है। वह छात्रा शनिवार सुबह से गायब बताई जा रही है। छात्रा के परिजनों का कहना है कि आरोपित स्कूल संचालक ने ही छात्रा को कहीं गायब कर दिया है। पुलिस छात्रा की बरामदगी के लिए भी एड़ी चोटी का जोर लगा रही है।

अलग-अलग जातियों के हैं पीडि़ता व आरोपित

दुष्कर्म पीडि़ता नाबालिग छात्रा एवं स्कूल संचालक अलग-अलग जातियों से हैं। जिसकी वजह से लोगों में रोष भी पनप रहा है। बताया जा रहा है कि स्कूल में पढ़ाई के दौरान छात्रा एवं स्कूल संचालक के बीच प्रेम प्रसंग हो गया था।  

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021