Move to Jagran APP

मुरादाबाद में पारिवारिक कलह से परेशान किसान ने जहरीला पदार्थ खा कर की आत्महत्या, पत्नी ने दर्ज कराया था मारपीट का मुकदमा

Farmer Suicide in Moradabad पारिवारिक कलह से परेशान मूंढापांडे थाना क्षेत्र के युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। निजी अस्पताल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजन को सौंप दिया।पिता ने बताया कि अक्सर पति-पत्नी में आपसी विवाद होता था।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sun, 12 Sep 2021 09:47 AM (IST)Updated: Sun, 12 Sep 2021 09:47 AM (IST)
शुक्रवार सुबह दोनों में विवाद के बाद मारपीट की घटना हुई थी।

मुरादाबाद, जेएनएन। Farmer Suicide in Moradabad : पारिवारिक कलह से परेशान मूंढापांडे थाना क्षेत्र के युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। निजी अस्पताल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजन को सौंप दिया।मूंढापांडे थाना क्षेत्र के नियामतपुर इकरोटिया गांव निवासी विक्की खेती किसानी का काम करता था। नवंबर 2020 में उसकी शादी कटघर थाना क्षेत्र निवासी चंचल नाम की युवती के साथ हुई थी। मृतक के पिता सुरेश सिंह ने बताया कि शादी के बाद से अक्सर पति-पत्नी में आपसी विवाद होता था।

loksabha election banner

शुक्रवार सुबह दोनों में विवाद के बाद मारपीट की घटना हुई थी। जिसके बाद पत्नी चंचल ने विक्की के खिलाफ थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई थी। परिवार के लोगों ने किसी तरह दोनों को समझा बुझाकर मामले को शांत कर दिया था। लेकिन, घर पहुंचने के बाद दोनों में झगड़ा हो गया था। इसी दौरान विक्की घर से बाहर जाकर जहरीला पदार्थ खा लिया। घर आने के बाद उसकी हालत बिगड़ गई तो कांठ रोड के निजी अस्पताल भर्ती कराया था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। शनिवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया। मूंढापांडे थाना प्रभारी नवाब सिंह ने बताया कि पारिवारिक कलह के चलते युवक की जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की है। अगर कोई शिकायत मिलती है,तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अगवानपुर चौकी पर लोगों ने किया हंगामा, पुलिस पर लगाया कार्रवाई न करने का आरोप : पुलिस चौकी में आपसी विवाद को लेकर दो पक्ष भिड़ गए। इस दौरान चौकी प्रभारी पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए धक्का-मुक्की कर दी। पुलिस ने दोनों पक्षों से तहरीर लेकर मेडिकल के लिए भेज दिया। अगवानपुर के ढाब मुहल्ला निवासी निक्की सैनी व रौनक अली के बीच छह सौ रुपये को लेकर विवाद हो गया था। इसी को लेकर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। दोनों ही पक्ष एक-दूसरे की शिकायत करने के लिए चौकी पर पहुंच गए। इसी दौरान चौकी प्रभारी के सामने ही धक्का मुक्की करने लगे।

एक पक्ष ने आरोप लगाया कि पुलिस कार्रवाई करने की जगह समझौता कराना चाहती है। हंगामा बढ़ता देख पुलिस दोनों पक्षों के घायलों को लेकर सिविल लाइन थाने चली गई। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ कार्रवाई के लिए तहरीर दी। चौकी प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों के लोगों चौकी पर हंगामा कर रहे थे। जिन्हें चौकी से बाहर किया गया था। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने दोनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.